main page

'पंगा' एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक आया सामने, ग्रीन आउटफिट में बिखेरी दिलकश अदाएं

Updated 24 January, 2020 01:31:12 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत और जस्सी गिल्ल की स्टारर फिल्म 24 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस काफी मेहनत करती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म प्रमोशन की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत और जस्सी गिल्ल की स्टारर फिल्म 24 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस काफी मेहनत करती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म प्रमोशन की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
इस दौरान कंगना लाइट ग्रीन और पीच कलर के कॉम्बिनेशन के सूट में गोर्जियस दिखाई दे रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने काफी सिंपल रखा है, लेकिन फिर भी सूट का प्रैटी कलर एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

सूट के साथ मैचिंग इयररिंग्स और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए कंगना पूरे कन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'पंगा' आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है।

Bollywood Tadka

फिल्म में कंगना और जस्सी गिल्ल के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में शामिल है। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

kangana ranautlookedgorgeousBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...