main page

भाई की शादी में छाया कंगना का लुक, करीबी लोगों की मौजूदगी में अक्षत और रितू ने लिए सात फेरे

Updated 12 November, 2020 12:08:38 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के भाई अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर में हो रही है। उदयपुर के द लीला पैलेस में अक्षत और रितू सागवान की शादी की रस्में पूरी हो चुकी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के भाई अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर में हो रही है। उदयपुर के द लीला पैलेस में अक्षत और रितू सागवान की शादी की रस्में पूरी हो चुकी है।

Bollywood Tadka

अक्षत और रितू ने करीबी लोगों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। हाल ही में शादी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में कंगना पर्पल एंड ब्लू कलर के लहंगे में कहर ढा रही हैं। कंगना ने अपने लुक को हैवी नेकलेस और झुमकों से पूरा किया था। 

Bollywood Tadka

बुधवार को कंगना के भाई की मेंहदी सेरेमनी थी, जिसकी तस्वीरें रंगोली ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। मेहंदी सेरेमनी में  कंगना बेहद खास और ग्लैमरस अंदाज में नजर आई। 

Bollywood Tadka

मेहंदी लगाने के बाद कंगना ने डांस फ्लोर पर जमकर डांस किया और एँजॉय किया।कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने फ्लोर पर परफॉर्मर्स के साथ लोकगीतों पर डांस किया।

Bollywood Tadka

अक्षत और रितू की शादी के बाद रन्नौद परिवार के चुनिंदा सदस्य कुलदेवी मां अंबिका के दर्शन करने भी जाएंगे। बता दें कि उदयपुर से 40 किलोमीटर दूर जगत गांव में रनौत परिवार की कुलदेवी का स्थान है। 

: Smita Sharma

kangana ranautlooks beautifulbrotherakshatweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...