main page

Thalaivi Trailer Launch: साउथ क्वीन बन ओपन गाड़ी में कंगना की ग्रैंड एंट्री, मीडिया के साथ केक काट सेलिब्रेट किया बर्थडे

Updated 24 March, 2021 09:49:01 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 23 मार्च को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर कंगना ने शानदार अंदाज में अपनी मच अवेटेड फिल्म थलाइवी का ट्रेलर भी लाॅन्च किया।फिल्म थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना रनौत ने ग्रैंड एंट्री ली। इवेंट के रेड कारपेट पर बाॅलीवुड की क्वीन ओपन गाड़ी में सवारी करती दिखीं। लुक की बात करें तो कंगना ऑरेंज कलर की कांजीवरम साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 23 मार्च को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर कंगना ने शानदार अंदाज में अपनी मच अवेटेड फिल्म थलाइवी का ट्रेलर भी लाॅन्च किया।फिल्म थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना रनौत ने ग्रैंड एंट्री ली।

Bollywood Tadka

इवेंट के रेड कारपेट पर बाॅलीवुड की क्वीन ओपन गाड़ी में सवारी करती दिखीं। लुक की बात करें तो कंगना ऑरेंज कलर की कांजीवरम साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आईं।

Bollywood Tadka

बालों में गजरा, हैवी नेकलेस, झुमके, मिनिमल मेकअप और माथे पर छोटी सी बिंदी उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कंगना का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना रनौत ने केक काटकर अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान फिल्म थलाइवी की टीम कंगना रनौत के साथ नजर आई। कंगना के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है। फैंस कंगना की तस्वीरों से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं।

Bollywood Tadka

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना रनौत साउथ क्वीन बनकर पोज देती दिखीं। इस तस्वीर में कंगना रनौत हाथ हिलाकर मीडिया का अभिवादन कर रही हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म 'थलाइवी' की बात करें तो यह साउथ एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। 

 

Content Writer: Smita Sharma

kangana ranautbeautifulkanjivaram sareethalaivitrailer launch eventbirthday celebrationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...