main page

माथे पर बिंदी..कर्ली हेयर्स..फ्लोरल प्रिंट प्लाजो सूट में गुलाब की तरह खिली-खिली दिखीं क्वीन कंगना रनौत

Updated 20 September, 2022 12:34:08 PM

बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। कंगना की वार्डरॉब में मिनि ड्रेस से लेकर ब्रालेट, साड़ी से लेकर सूट हर आउटफिट है। कंगना वेस्टर्न से लेकर इंडियन्स हर अटायर में कमाल की लगती हैं। वहीं कॉटन साड़ी तो कभी प्लेन सूटको अपने स्टाइल से कुछ यूनिक बनाना कंगना के बाएं हाथ का खेल है। एक बार फिर कंगना का देसी अंदाज देखने को मिला।

मुंबई: बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। कंगना की वार्डरॉब में मिनि ड्रेस से लेकर ब्रालेट, साड़ी से लेकर सूट हर आउटफिट है। कंगना वेस्टर्न से लेकर इंडियन्स हर अटायर में कमाल की लगती हैं। वहीं कॉटन साड़ी तो कभी प्लेन सूटको अपने स्टाइल से कुछ यूनिक बनाना कंगना के बाएं हाथ का खेल है। एक बार फिर कंगना का देसी अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

दरअसल, कंगना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं।  लुक की बात करें तो कंगना फ्लोरल प्रिंट प्लाजो सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, बिंदी और ओपन हेयर्स से पूरा किया था। कॉन्फिडेंस उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था। कैमरे के सामने कंगना खूबसूरत अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस कंगना के इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कंगना फिल्म 'तेजस' में नजर आने वाली हैं जिसमें वह भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा कंगना ने अपनी अगली फिल्म 'इमर्जेंसी' की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। 'इमर्जेंसी', 'तेजस' के अलावा कंगना 'टीकू वेड्स शेरू' में भी दिखेंगी। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Kangana RanautLatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...