main page

काला चश्मा, लाल लिपस्टिक और येलो साड़ी में कंगना का बवाल लुक, डीप नेक ब्लाउज में फ्लॉन्ट किया टैटू

Updated 08 April, 2021 02:47:18 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत कभी अपने लुक्स से फैंस को निराश नहीं करतीं। अक्सर उन्हें जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है, हमेशा उनका परफेक्ट लुक देखने को मिलता है। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला, जहां वो अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत कभी अपने लुक्स से फैंस को निराश नहीं करतीं। अक्सर उन्हें जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है, हमेशा उनका परफेक्ट लुक देखने को मिलता है। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला, जहां वो अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। अब कंगना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना येलो कलर की साड़ी में गॉर्जियस दिखाई दीं।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ब्लैग गॉग्लस और चोख लाल लिपस्टिक उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रही हैं। डीप नेक ब्लाउज में एक्ट्रेस अपना नेक का टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

इस लुक को एक्ट्रेस मैचिंग इयररिंग्स और बन के साथ कमप्लीट किया हुआ है। साथ ही हाथ में पर्स भी कैरी किया हुआ है, उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है।

Bollywood Tadka

 

कमप्लीट लुक में हसीना किसी खूबसूरत बला से कम नहीं लग रहीं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस की ये फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

kangana ranautlooksstunningyellow sareeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...