FacebookTwitterg+Mail

‘मणिर्किणका : द क्वीन ऑफ झांसी’ : कंगना ने फिल्म निर्माताओं को दी चेतावनी, कह डाली ये बात

kangana ranaut manikarnika the queen of jhansi trouble face again
01 December, 2018 07:21:48 PM

मुंबईः कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘मणिर्किणका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में काम करने वाले कामगारों के बकाया पैसे को लेकर हुए विवाद पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना  ने कहा कि उन्होंने फिल्म निर्माताओं को चेतावनी दी है कि अगर उनकी फिल्म में काम करने वाले मजदूरों के मुद्दे को सुलझाया नहीं गया तो वह फिल्म का प्रचार नहीं करेंगी।     
 
कंगना ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि फिल्म उद्योग में मजदूरों और तकनीशियनों को ‘‘कमतर आंका’’ जाता है और उन्हें लेकर इस तरह का रवैया वह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगी। उन्होंने कहा, ‘‘यह दुखद है। मैंने इस तरह के चलन का हमेशा से विरोध किया है। फिल्म उद्योग में कामगारों और तकनीशियनों को कम आंका जाता है। मुझे नहीं मालूम कि अभिनेताओं को बेवजह तरजीह और अहमियत क्यों दी जाती है। इसी वजह से मैं तकनीशियन बनना चाहती हूं।’’   
PunjabKesari
कंगना ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि उन्हें (कामगारों और जूनियर आॢटस्टों को) कमतर आंका जाता है। मैं लेखन और निर्देशन में हाथ आजमाना चाहती हूं क्योंकि वे फिल्म उद्योग के गुमनाम नायक हैं। अगर ऐसी चीजें होती हैं तो इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए।’’ बृहस्पतिवार को फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लॉइज ने कहा था कि ‘मणिर्किणका’ के निर्माताओं ने अब तक कामगारों और जूनियर आॢटस्टों का डेढ़ करोड़ रुपये का बकाया नहीं दिया है।
PunjabKesari
शुक्रवार को निर्माता कमल जैन ने इन आरोपों से इनकार किया और कहा कि सभी कानूनी प्रक्रियाओं पूरी कर ली गई हैं और सिर्फ एक दुकानदार को छोड़कर सभी के बकायों का भुगतान कर लिया गया है, जो उन्हें फंसा रहा है। कंगना ने कहा कि वह हालात से पूरी तरह वाकिफ हैं और उन्हें निर्माताओं ने आश्वस्त किया है कि मामला जल्द सुलझा लिया जाएगा। उन्होंने मुझसे कहा कि जी स्टूडियोज का बहुत अच्छा रुतबा है और यह एक बड़ा स्टूडियो है। हमारी ओर से कोई शिकायत नहीं है।      ‘मणिर्किणका : द क्वीन ऑफ झांसी’ 25 जनवरी को रिलीज होगी।      


Kangana ranaut new movie manikarnika the queen of jhansi hindi news bollywood tadka
loading...