main page

भोपाल पहुंची कंगना ने की सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात,चाय की चुस्की लेते हुए की कई जरुरी बातें

10 January, 2021 11:40:27 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म ''धाकड़'' की शूटिंग में बिजी हैं। कंगना फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंची हुई हैं। भोपाल पहुंची कंगना ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की।कंगना ‘धाकड़’ की पूरी टीम मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए उनके आवास पर पहुंची थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बिजी हैं। कंगना फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंची हुई हैं। भोपाल पहुंची कंगना ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की।कंगना ‘धाकड़’ की पूरी टीम मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए उनके आवास पर पहुंची थी।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें कंगना ने अपने ट्वीट अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो कंगना पीच कलर सूट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। एक तस्वीर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने 'धाकड़' का क्लैप बोर्ड पकड़े भी तस्वीरें खिंचवाई।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कंगना चाय की चुस्की लेते हुए सीएम के साथ जरुरी बातें करते दिख रही हैं। कंगना ने लाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-'आज टीम धाकड़ माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मिली। इस मुलाकात के बाद आज हमें पता चला कि क्यों उन्हें प्यार से मामा जी कहा जाता है। वह सबसे कोमल, दयालु और उत्साहजनक प्रभाव वाले व्यक्ति हैं।' हांलाकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और टीम धाकड़ के बीच हुई इस मुलाकात की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना फिल्म 'धाकड़' की टीम के साथ शुक्रवार को भोपाल के लिए निकली थीं। रजनीश घई के निर्देशन में बन रही फिल्म धाकड़ की शूटिंग भोपाल, पचमढ़ी और सारणी में होगी। यह एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा है। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में हैं।


kangana ranautmeetteamdhakadmadhya pradeshCMshivraj singh chauhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...