main page

अपने धर्म का मजाक उड़ाता तो माफी मांगने के लिए बचता नहीं, बोलो अली अब्बास है हिम्मत अल्लाह का मजाक उड़ाने की:कंगना रनौत

19 January, 2021 09:30:27 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वेब सीरीज ''तांडव'' को लेकर हो रहे विवाद पर अपनी राय रखी। इसके साथ ही वेब सीरीज के डायरेक्‍टर अली अब्बास जफर द्वारा मांगी माफी पर ऐसा ट्वीट जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।इस ट्वीट में कंगना ने अली से सवाल किया है कि क्या वो अपनी फिल्मों में इस तरह से अल्लाह का भी मजाक बना सकते हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर हो रहे विवाद पर अपनी राय रखी। इसके साथ ही वेब सीरीज के डायरेक्‍टर अली अब्बास जफर द्वारा मांगी माफी पर ऐसा ट्वीट जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।इस ट्वीट में कंगना ने अली से सवाल किया है कि क्या वो अपनी फिल्मों में इस तरह से अल्लाह का भी मजाक बना सकते हैं।

Bollywood Tadka

कंगना ने कपिल मिश्रा के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कंगना ने लिखा-'माफी मांगने के लिए बचेगा कहां? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फतवा निकाल देते हैं लिब्रु मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा, बोलो अली अब्बास जफर है हिम्मत अल्लाह का मजाक उड़ाने की ?

Bollywood Tadka

कंगना का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैय़ सीरीज का विरोध कर रहे लोगों का कंगना ये बेबाक अंदाज काफई पसंद आ रहा है और वो इस ट्वीट को खूब रीट्वीट कर रहे हैं।'

 

 

 

अली अब्बास जफर ने मांगी माफी 

अली अब्‍बास जफर ने पूरी कास्‍ट और क्रू की तरफ से बयान जारी करते हुए ल‍िखा- 'हम वेब सीरीज तांडव पर आ रही जनता की प्रतिक्रिया को ध्‍यान से देख रहे हैं और आज सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ हुई बैठक में हमें इस वेब सीरीज के कुछ तथ्‍यों से जुड़ी कई सारी श‍िकायतों और आपत्तियों के बारे में पता चला, जो इसके कंटेंट के बारे में हैं। हमें पता चला कि वेब सीरीज की कुछ चीजों ने लोगों की भावनाओं को भड़काया है।

 

Bollywood Tadka

वेब सीरीज 'तांडव' पूरी तरह एक काल्‍पनिक कहानी है और इसका क‍िसी भी व्‍यक्ति या घटना से जुड़ना महज एक संयोग है। इस वेब सीरीज की कास्‍ट या क्रू का क‍िसी भी जीवित या मृ‍त व्‍यक्ति, जाति, समाज, धर्म या धार्मिक व‍िचारों, क‍िसी संस्‍थान, क‍िसी राजनीतिक पार्टी या राजनीतिक व्‍यक्ति की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का उद्देश्‍य नहीं है। इस शो की पूरी कास्‍ट और क्रू जनता की भावनाओं को ध्‍यान में रखते हुए अनजाने की उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लि‍ए माफी मांगती है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि वेब सीरीज तांडव रिलीज के साथ ही विवादों में इसलिए भी घिर गई है क्योंकि इसमें दिखाए गए कुछ अंश हिंदू देवी-देवताओं के अपमान के तौर पर देखे जा रहे हैं।हिंदूवादी संगठनों का आरोप है कि सीरीज में जिस तरह भगवान शिव और नारद मुनि के बीच संवाद दिखाया गया है वह हिंदू देवताओं का सीधे तौर पर अपमान है।


kangana ranautali abbas zafarapologytandav controversysaif ali khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...