main page

सुशांत केस में अमिताभ की चुप्पी को कंगना ने बताया 'माफिया का डर', अनुष्का-आमिर पर भी साधा निशा

20 August, 2020 09:09:20 AM

19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज की गई एफआईआर को सही मानकर सुशांत सिंह राजपूतकेस की जांच सीबीआई को सौंप दी। कोर्ट के इस फैसले ने एक्टर के परिवार, समर्थकों और उन करोड़ों फैन्स में खुशी की लहर दौड़ा दी है जो लंबे वक्त से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। इन्हीं समर्थकों में से एक

मुंंबई: 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज की गई एफआईआर को सही मानकर सुशांत सिंह राजपूतकेस की जांच सीबीआई को सौंप दी। कोर्ट के इस फैसले ने एक्टर के परिवार, समर्थकों और उन करोड़ों फैन्स में खुशी की लहर दौड़ा दी है जो लंबे वक्त से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। इन्हीं समर्थकों में से एक है बाॅलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत। कंगना ने इस फैसले पर खुशी जाहिर की।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने एक इंटरव्यू में बाॅलीवुड इंडस्ट्री की चुप्पी पर एक बार फिर निशाना साधा। इस इंटरव्यू में कंगना ने सुपरस्टार आमिर खान की खामोशी पर सवाल उठाए। एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि इंडस्ट्री में से किसी ने भी सीबीआई जांच के लिए आवाज नहीं उठाई है।


Bollywood Tadka

उन्होंने आमिर खान का नाम लेते हुए कहा कि यहां तक कि आमिर खान ने भी इस बारे में कुछ नहीं बोला जो कि उनके साथ पीके में काम कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने आगे कहा कि उनके मौन की वजह से अनुष्का शर्मा भी चुप है और राजकुमार हिरानी भी।

Bollywood Tadka

कंगना ने कहा- "बॉलीवुड में से किसी ने भी CBI जांच की मांग नहीं की। ये पूरे एक गैंग की तरह काम करता है। आपके पास अपने सहकर्मी के लिए कहने को कुछ नहीं है जिनकी मौत हो चुकी है। किस बात का डर है उन्हें? अभी भी कुछ ही लोग बोल रहे हैं, बाकि छिपे हुए हैं। सुशांत का परिवार रो रहा है और आप लोग चुप हैं। अब सब एक्स्पोज हो गए हैं।"कंगना ने कहा- "जब अमिताभ बच्चन जैसे बड़े मेगास्टार ही कुछ नहीं कह रहे तो छोटे स्टार्स कैसे कहेंगे।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि बिग बी के दिल में सुशांत के जाने का दर्द जरुर हुआ होगा लेकिन फिर भी वह चुप हैं क्योंकि उन्हें माफिया का डर है। उन्होंने कहा कि जब उनके जैसे बड़े सेलेब्रिटी डरे हुए हैं तो छोटे कैसे जुबान खोलेंगे। "

Bollywood Tadka

कंगना ने आगे कहा कि ये माफिया पहले इंसान को निशाना बनाता है और फिर उन्हें कमजोर करके छोड़ देता है। उन्होंने ये भी सवाल किया कि रिया चक्रवर्ती उनकी जिंदगी में कैसे आई। उन्होंने आरोप लगाया कि रिया के पीछे एक पूरा 'ग्रुप' है। यही कारण है कि उन्हें एक ही दिन में देश का इतना महंगा वकील मिल जाता है। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड के लोग रिया का समर्थन कर रहे हैं। 

 


kangana ranautamitabh bachchanaamir khananushka sharmasilencesushant singh rajputsuicide caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...