main page

एनर्जी और इमोशन्स से भरा है कंगना रनौत की 'पंगा' का टाइटल टैक

Updated 07 January, 2020 05:19:36 PM

हालिया रिलीज शानदार ट्रेलर से सभी को इम्प्रैस करने के बाद, ''पंगा’ के मेकर्स दर्शकों के सामने बेस्ट पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। हालिया रिलीज शानदार ट्रेलर से सभी को इम्प्रैस करने के बाद, 'पंगा’ के मेकर्स दर्शकों के सामने बेस्ट पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कंगना रनौत, ऋचा चड्ढा, जस्सी गिल और नीना गुप्ता जैसे स्टार कलाकार हैं। मेकर्स ने कल 'पंगा’ का टाइटल ट्रैक रिलीज किया था। आज इसका पूरा गाना लॉन्च किया गया है। डायरेक्टर अश्विनी ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka, Panga Title Track Images

उनके ट्वीट में लिखा है, "अपने सपनों के लिए ज़ोर से बोलो #ले पंगा।"

Bollywood Tadka, Panga Title Track Images

इस गाने में कंगना के किरदार जया के स्ट्रगल को दिखाया गया है, कि कैसे वह अपनी टाईम टेबल को बदलने में कामयाब हो जाती है। जस्सी गिल के द्वारा निभाए उनके पति के किरदार को जया के सपोर्ट में दिखाया गया है। वह उन्हें कबड्डी खेलने के लिए वापस जाने के लिए प्रेरित करता है। यह गाना काफी इंस्पिरेशन देने वाला है। गाने को हर्षदीप कौर, दिव्या कुमार और सिद्धार्थ महादेवन ने गाया है। गीत शंकर-एहसान-लॉय द्वारा कम्पोज है और जावेद अख्तर द्वारा लिखित है। नीचे दिए गए गीत को देखें:

 

'पंगा' 24 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होने वाली है। इसके वरुण और श्रद्धा स्टारर 'स्ट्रीट डांसर 3D' की संभावना है।

Edited By: Akash sikarwar

Panga Title TrackKangana RanautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...