main page

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद के एनकाउंटर के बाद कंगना ने की सीएम योगी की तारीफ, बोलीं- मेरे भैया जैसा कोई नहीं

Updated 14 April, 2023 11:24:06 AM

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद और गुलाम यूपी एसटीएफ के हाथों मुठभेड़ में मारे गए। अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर पर जहां एक ओर जश्न मनाया जा रहा है तो कुछ इसे साजिश बताते हुए विरोध कर रहे हैं। इस घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

मुंबई. उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद और गुलाम यूपी एसटीएफ के हाथों मुठभेड़ में मारे गए। अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर पर जहां एक ओर जश्न मनाया जा रहा है तो कुछ इसे साजिश बताते हुए विरोध कर रहे हैं। इस घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया है। 

Bollywood Tadka
कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे भैया योगी आदित्यनाथ जैसा कोई नहीं। साथ ही खुशी और हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी शेयर की है। कंगना का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें उमेश हत्याकांड के आरोपी असद और गुलाम झांसी के पास बड़ागांव और चिरगांव में पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गए। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि वह कानपुर फिर नोएडा और दिल्ली में 15 दिन से छिपे थे। इसके बाद वह झांसी आए थे। झांसी में उन्हें टिप मिली तो उन्होंने घेराव करके सर्च ऑपरेशन चलाया। यहां असद ने सरेंडर करने की बजाय पुलिस पर गोलियां दाग दी और जवाबी कार्रवाई में दोनों मारे गए।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग भी पूरी की है। इसके अलावा कंगना Sita: The Incarnation, 'टिकू वेड्स शेरू' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी।

Content Writer: Parminder Kaur

kangana ranautpraisedcmyogi adityanathasad ahmedencounterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...