main page

कंगना को सपोर्ट करने का फैंस का अनोखा अंदाज, कपड़ा कारोबारी ने लॉन्च की 'मणिकर्णिका' अवतार वाली साड़ियां

13 September, 2020 12:45:42 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत लगातार चर्चा में बनी हुई है। कंगना और महाराष्ट्र सरकार का मुद्दा बहुत गर्माया हुआ है। कंगना द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करने के बाद बीएमसी ने बुधवार को कंगना के ऑफिस पर बुल्डोजर चलाकर तोड़ दिया था। जिसके बाद से फैंस कंगना का समर्थन कर रहे हैं। फैंस सड़कों पर मार्च पासकर कंगना का समर्थन कर रहे हैं और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ गुस्सा दिखा रहे है। हाल ही में सूरत में एक अलग तरीके से कंगना को समर्थन मिल रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत लगातार चर्चा में बनी हुई है। कंगना और महाराष्ट्र सरकार का मुद्दा बहुत गर्माया हुआ है। कंगना द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करने के बाद बीएमसी ने बुधवार को कंगना के ऑफिस पर बुल्डोजर चलाकर तोड़ दिया था। जिसके बाद से फैंस कंगना का समर्थन कर रहे हैं। फैंस सड़कों पर मार्च पासकर कंगना का समर्थन कर रहे हैं और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ गुस्सा दिखा रहे है। हाल ही में सूरत में एक अलग तरीके से कंगना को समर्थन मिल रहा है। 

Bollywood Tadka
 सूरत के एक स्थानीय कपड़ा कारोबारी ने कंगना रनौत के प्रिंट वाली फेन्सी क्रेप साड़ियां लॉन्च की हैं। जिसके पल्लू में कंगना का 'मणिकर्णिका' अवतार देखने को मिल रहा है। पल्लू में कंगना की तस्वीर के साथ 'I Support Kangana Ranaut, झांसी की रानी, Alia Supports Power Of Woman, मणिकर्णिका, We Salute To Kangana' लिखा नजर आ रहा है। जिससे साफ जाहिर होता है कि कपड़ा व्यापारी ने ये साड़ी एक्ट्रेस के प्रति अपना समर्थन जाहिर करने के लिए लॉन्च की है। ये साड़ियां सूरत के कपड़ा व्यापारी छोटूभाई और रजत डावर ने लॉन्च की हैं, जिनका सूरत के टेक्सटाइल मार्केट में आलिया फेब्रिक्स के नाम से दुकान है। यह उनकी अन्याय के खिलाफ और कंगना के स्टैंड की सराहना करने की कोशिश है। इतना ही नही उन्हें इन साड़ियों के लिए जबरदस्त ऑनलाइन ऑर्डर मिल रहे हैं।


बता दें कंगना  और महाराष्ट्र के बीच विवाद उस समय शुरू हुआ जब एक्ट्रेस की ट्विटर पर शिवसेना नेता संजय राउत से जुबानी जंग शुरू हुई। इस दौरान एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। इस पर संजय राउत भड़क गए और उन्होंने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कंगना के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद ये मुद्दा बढ़ता ही चला गया।

Bollywood Tadka


kangana ranautprint sareelaunchedsurat textile businessmanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...