main page

सुशांत केस: मुंबई पुलिस और साइकायट्रिस्ट पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- क्या किसी की मेडिकल हिस्ट्री को बताना कानून के खिलाफ नहीं

22 July, 2020 01:11:25 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस लगातार इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। स्टार्स भी इसे लेकर कई तकह के बयान दे रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे कर रही हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस लगातार इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। स्टार्स भी इसे लेकर कई तकह के बयान दे रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच अह कंगना अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मेडिकल हिस्ट्री सामने आने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। कंगना ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस और साइकायट्रिस्ट पर सवाल उठाया है।

 

Bollywood Tadka

कंगना ने लिखा-'अचानक मुंबई पुलिस की तरफ से कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिनमें उन्होंने सुशांत को मानसिक तौर पर बीमार कहा है। कई सायकायट्रिस्ट्स ने ऐसा दावा किया है जिनसे सुशांत कभी-कभार मिले थे। वाह, क्या वे इसे साबित कर सकते हैं? क्या किसी भी मेडिकल हिस्ट्री को सामने लाना कानून के खिलाफ नहीं है?'फैंस लगातार कंगना के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत की मौत के तुरंत बाद कंगना ने वीडियो जारी कर इस घटना को प्लांड मर्डर बताया था। उन्होंने कहा था सुशांत बॉलीवुड में खेमेबाजी और नेपोटिजम का शिकार हुए हैं। 


kangana ranautquestionedmumbai policepsychiatricsregardingsushant suicide caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...