main page

पागलपंती का फुल डोज है 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर, थियेटर तक खींच लाएगी कंगना की दमदार एक्टिंग

Updated 03 July, 2019 08:45:03 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ''जजमेंटल है क्या'' का धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें शक के दायरे में घिरे हैं दो लोग- कंगना और राजकुमार राव।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें शक के दायरे में घिरे हैं दो लोग- कंगना और राजकुमार राव। ट्रेलर देखने के बाद यह साफ है कि इसमें कंगना राजकुमार के लिए ऑब्सेस्ड है जबकि वो किसी और लड़की (अमायरा दस्तूर)  से प्यार करता है।

Bollywood Tadka

इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बांधने में सफल हुआ है और आपको थियेटर तक खींच लाने का दम रखता है। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें शक के दायरे में घिरे हैं दो लोग- कंगना और राजकुमार राव।

Bollywood Tadka

फिल्म के ट्रेलर को देख पता लगता है कि कंगना रनौत, राजकुमार राव के लिए ऑब्सेस्ड है जबकि वो किसी और (अमायरा दस्तूर) से प्यार करता है। कंगना का किरदार मानसिक रुप से कमजोर व्यक्ति का जरुर लगता है लेकिन इसके पीछे कोई दिलचस्प कहानी जरुर छिपी है।

Bollywood Tadka

ये कहानी क्या है ये तो खैर फिल्म देखने के बाद ही पता ही लगेगा लेकिन  ये फिल्म दर्शकों के मन में उत्सुकता पैदा करने में सफल हुई है। फिल्म में सतीश कौशिक एक पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में है जो इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में लगे हुए है।

Bollywood Tadka

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बांधने में सफल हुआ है और यह लोगों तो थियेटर तक खींच लाने का दम रखता है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इस फिल्म के जरिए दूसरी बार कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी देखने को मिली है।

Bollywood Tadka

इससे पहले दोनों ने एक साथ फिल्म 'क्वीन' में काम किया था। 'क्वीन' में महज कुछ मिनटों का किरदार होने के बावजूद राजकुमार राव दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ गए थे। इसके बाद अब दोबारा दोनों का सामना ऑन स्क्रीन होने वाला है।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें को इसे  एकता कपूर के प्रोडक्शन बालाजी टेलीफिल्मस के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। इसे प्रकाश कोवलमुड़ी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघर पहुंचने वाली है। इस फिल्म को पहले जून में ही रिलीज किया जाना था लेकिन बाद में इसकी तारीख बदल ही गई थी। 

 

: Smita Sharma

kangana ranautrajkummar raomoviejudgemental hai kyatrailerreleasesatish kaushikamyra dasturBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...