main page

बाबा केदारनाथ के बाद हरिद्वार पहुंची कंगना रनौत, मां गंगा की लहरों में सुकून के पल बिताती आईं नजर

Updated 25 May, 2023 12:05:01 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मायानगरी की चकाचौंध से दूर अध्यात्मिक यात्रा पर निकलीं हुई हैं। बीते बुधवार कंगना ने बाबा केदारनाथ के दर्शन के किए और इसके बाद फिर वह हरिद्वार पहुंची और गंगा मां के साथ सुकून के पल बिताए। गंगा घाट से एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मायानगरी की चकाचौंध से दूर अध्यात्मिक यात्रा पर निकलीं हुई हैं। बीते बुधवार कंगना ने बाबा केदारनाथ के दर्शन के किए और इसके बाद फिर वह हरिद्वार पहुंची और गंगा मां के साथ सुकून के पल बिताए। गंगा घाट से एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 


कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह हर की पौड़ी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। कंगना मां गंगा की पावन और शीतल लहरों संग खेलती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। वीडिय शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा-एक शाम हरिद्वार में
वीडियो में कंगना ब्लैक प्रिंटेड सलवार सूट में नजर आ रही हैं और इसके साथ  ब्लू दुपट्टा और कानों में बड़े से झुमके पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


फैंस को कंगना का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वह उनकी तारीफ करते हुए हर-हर गंगे लिख रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' है। इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा कंगना के पास 'तेजस', 'चंद्रमुखी 2' जैसी फिल्में भी हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautreachedHaridwarBaba KedarnathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...