main page

कड़ी सुरक्षा के बीच जग्गनाथ मंदिर के दर्शन करने पहुंची कंगना, फ्रॉक सूट में दिखीं बेहद खूबसूरत

Updated 19 February, 2021 01:37:12 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस इस फिल्म शूटिंग कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस शूटिंग से टाइम निकाल कर सुबह-सुबह भुवनेश्वर से पुरी पहुंची। जहां कंगना ने जग्गनाथ मंदिर के दर्शन किए। जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस इस फिल्म शूटिंग कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस शूटिंग से टाइम निकाल कर सुबह-सुबह भुवनेश्वर से पुरी पहुंची। जहां कंगना ने जग्गनाथ मंदिर के दर्शन किए। जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में कंगना क्रीम कलर के फ्रॉक सूट में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने पंजाबी जूती पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। जग्गनाथ मंदिर के दर्शन करने के दौरान कंगना सिक्योरिटी से घिरी हुई नजर आई। वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- हमने हमेशा कृष्ण को राधा और रुक्मिणी के साथ देखा है लेकिन पुरी जगन्नाथ में भगवान कृष्ण अपने भाई-बहनों के बलराम और सुभद्रा ( अर्जुन की पत्नी और अभिमन्यु की मां) के साथ हैं। उनके हार्ट चक्र के धड़कने की ऊर्जा से पूरी जगह हील करने वाली और सुकून देने वाली मिठास से भरी है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है।। इसके अलावा इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में कंगना एक सीक्रेट सर्विस एजेंट के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा कंगना की फिल्म 'तेजस' की शूटिंग भी शुरू होने वाली है। जिसमें वह भारतीय वायु सेना के फाइटर पायलट के किरदार में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka


Kangana ranautreachedJagganath templeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...