main page

कोरोना के बीच मनाली पहुंची कंगना रनौत, भांजे के साथ दिखा नटखट अंदाज

Updated 17 March, 2020 05:21:37 PM

कोरोना के कहर के चलते जहां लोगों को इससे बचने के लिए भीड़ वाले स्थानों में जाने के लिए मना किया जा रहा है, वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी खुद को अपने घरों में कैद कर लिया है। शूटिंग के रद्द होने के चलते स्टार्स घर पर ही समय बिता रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अपने होम टाउन मनाली पहुंच गईं हैं और फैमिली के साथ एंजॉय भी कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना के कहर के चलते जहां लोगों को इससे बचने के लिए भीड़ वाले स्थानों में जाने के लिए मना किया जा रहा है, वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी खुद को अपने घरों में कैद कर लिया है। शूटिंग के रद्द होने के चलते स्टार्स घर पर ही समय बिता रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अपने होम टाउन मनाली पहुंच गईं हैं और फैमिली के साथ एंजॉय भी कर रही हैं।

Bollywood Tadka
अपने घर पहुंच कर एक्ट्रेस ने बहन रंगोली के बेटे के साथ तस्वीरें खिंचवाई। उन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों को फैंस को खूब लाइक्स मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर कर कंगना ने लिखा, कंगना मनाली पहुंच गई है और मौसी को काफी दिनों बाद देखकर पृथू हैरान है, मौसी उसे kiss और चॉकलेट देना और लाड़ प्यार करना कभी नहीं भूल सकतीं। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, कंगना इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' और 'तेजस' को लेकर बिजी हैं। थलाइवी में कंगना जय ललिता के किरदार में नजर आएंगी। वहीं तेजस में कंगना एक फाइटर पाइलट की भूमिका में हैं।

Edited By: suman prajapati

Kangana ranautreachedManaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...