main page

संजय राउत के बयान पर कंगना की ललकार, बोलीं- डंके की चोट पे कहती हूं मैं मराठा हूं,उखाड़ो मेरा क्‍या उखाड़ोगे

05 September, 2020 12:07:40 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना केबीच हो रहा विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। दोनों अपने बयानों से एक-दूसरे पर पलटवार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं जब से कंगना ने मुंबई की पीओके से तुलना की है तब से ही हर कोई उनके पीछे पड़ गया है। कंगना का ये बयान शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ था, ऐसे में अब पूरी शिवसेना भी उनके पीछे पड़ गई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना केबीच हो रहा विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। दोनों अपने बयानों से एक-दूसरे पर पलटवार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं जब से कंगना ने मुंबई की पीओके से तुलना की है तब से ही हर कोई उनके पीछे पड़ गया है। कंगना का ये बयान शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ था, ऐसे में अब पूरी शिवसेना भी उनके पीछे पड़ गई है।

Bollywood Tadka

लेकिन कंगना ना डरी हैं और ना ही अपने बयानों से पीछे हट रही हैं। पंगा गर्ल भी अभी लगातार ट्वीट कर अपने विरोधियों पर निशाना साध रही हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना ने संजय राउत पर निशाना साधा। 

Bollywood Tadka

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- 'किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूं, हां मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?' दरअसल, संजय राउत ने ट्वीट कर कहा था- 'मुंबई मराठी मानुष के बाप की ही है, जिन्हें यह मंजूर नहीं वह अपना बाप दिखाएं। शिवसेना महाराष्ट्र के दुश्मनों का श्राद्ध किए बगैर नहीं रहेगी, प्रॉमिस जय हिंद जय महाराष्ट्र। ' कंगना ये ट्वीट संजय राउत के इशी बयान को लेकर था। 

Bollywood Tadka

 

इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना के ऊपर सख्त टिप्पणी करते हुए कहा है जिस प्रकार से कंगना ने मुंबई पुलिस के ऊपर अविश्वास जताया है और उसकी बदनामी की है। उसके अनुसार कंगना को अब मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Bollywood Tadka

क्या है मामला

बता दें कि कंगना ने बीते दिनों ट्वीट किया था कि वह बॉलीवुड के ड्रग लिंक के बारे में जानती हैं। उन्होंन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के लिए ट्वीट किया था कि वह मदद कर सकती हैं, लेकिन उन्हें सुरक्षा दी जाए। इस पर बीजेपी लीडर राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करके सवाल उठाया।कंगना ने इसके जवाब में लिखा कि वह सेंटर या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं। मुंबई पुलिस से उन्होंने डर बताया था। इस पर संजय राउत ने कहा था इतना ही डर है तो मुंबई न आएं। कंगना ने संजय राउत पर वार करते हुए कहा था मुंबई अब पीओके जैसा फील हो रहा है।


kangana ranautreactionsanjay rautstatementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...