main page

पूजा भट्ट ने कही कंगना को लॉन्च करने की बात तो भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं 'आपके पिता को चप्पल फेंककर..'

Updated 09 July, 2020 09:45:04 AM

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। इस बहस में बॉलीवुड सितारे आगे आकर अपनी राय लोगों के सामने रख रहे हैं। बीते दिन पूजा भट्ट ने परिवार पर लगे नेपोटिज्म के आरोपों पर कंगना को निशाने में लिया था और कहा थी कि उसे भी भट्ट कैंप ने ही लॉन्च किया था। अब ऐसी बातों पर कंगना रनौत का जवाब सामने आया है और उन्होंने करारा जवाब देते हुए पूजा भट्ट पर पल्टवार किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। इस बहस में बॉलीवुड सितारे आगे आकर अपनी राय लोगों के सामने रख रहे हैं। बीते दिन पूजा भट्ट ने परिवार पर लगे नेपोटिज्म के आरोपों पर कंगना को निशाने में लिया था और कहा थी कि उसे भी भट्ट कैंप ने ही लॉन्च किया था। अब ऐसी बातों पर कंगना रनौत का जवाब सामने आया है और उन्होंने करारा जवाब देते हुए पूजा भट्ट पर पल्टवार किया है। 

पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा था, कंगना को भी भट्ट कैंप की प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म 'गैंगस्टर' से लॉन्च किया गया था। आज वहीं भट्ट कैंप पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रही है। 
कंगना रनौत पूजा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, डियर पूजा, अनुराग बासु में कंगना के टैलेंट को देखने की नजर थी। हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट कलाकारों को पैसे देना पसंद नहीं करते हैं। कई स्टूडियो प्रतिभाशाली लोगों से मुफ्त में काम कराना पसंद करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपके पिता को उन पर चप्पल फेंककर मारने, उन्हें पागल कहने और उन्हें अपमानित करने का लाइसेंस मिल गया। 
एक्ट्रेस ने आगे लिखा, उन्होंने कंगना के 'दुखद अंत' होने के बारे में भी ऐलान किया था। इन सबके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और रेहा के रिश्ते में उन्हें इतनी दिलचस्पी क्यों थी? उन्होंने उनके (सुशांत के) मरने की भी घोषणा क्यों की? कुछ ऐसे सवाल आपको उनसे जरूर पूछने चाहिए।"
बता दें कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों का हिस्सा बनीं हुई हैं। उन्हें एक्टर के निधन के बात बॉलीवुड इंडस्ट्री की काली सच्चाई का पर्दाफाश किया और नेपोटिज्म पर भी खुलकर बात की।  

Edited By: suman prajapati

Kangana ranautreactspooja bhattcommentnepotismBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...