main page

राष्ट्रीय युवा दिवस पर कंगना ने स्वामी विवेकानंद को किया याद, ट्वीट कर बोलीं-आप भगवान से बढ़कर गुरु

12 January, 2021 01:17:45 PM

युवाओं के प्रेरणास्त्रोत स्वामी विवेकानंद की आज जयंती है। स्वामी विवेकानंद का जन्म 12, 1863 को कोलकाता में हुआ था। इस दिन को पूरे देश में राष्ट्रीय युवा दिवस के तौर पर भी मनाया जाता है। ऐसे में इस महान दिवस पर लोग स्वामी विवेकानंद को याद कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उन्हें याद किया है और उनके लिए एक खास पोस्ट भी शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. युवाओं के प्रेरणास्त्रोत स्वामी विवेकानंद की आज जयंती है। स्वामी विवेकानंद का जन्म 12, 1863 को कोलकाता में हुआ था। इस दिन को पूरे देश में राष्ट्रीय युवा दिवस के तौर पर भी मनाया जाता है। ऐसे में इस महान दिवस पर लोग स्वामी विवेकानंद को याद कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उन्हें याद किया है और उनके लिए एक खास पोस्ट भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka


कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्वामी विवेकानंद जी की एक तस्वीर शेयर की है और इसके कैप्शन में लिखा, 'जब मैं खो गई थी तो आपने मुझे ढूंढा, जब मुझे नहीं पता था कहां जाना है आपने मेरा हाथ पकड़ा। जब मेरा दुनिया से मोहभंग हो गया था और कोई उम्मीद नहीं थी तो आपने मुझे उद्देश्य दिया है। आप मेरे भगवान से बढ़कर गुरु हैं। आप मेरे हर कतरे के मालिक हैं।'


कंगना का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थ्लाइवी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस तामिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा धाकड़ गर्ल फिल्म तेजस और धाकड़ की शूटिंग भी कर रही हैं।

 
 


Kangana ranautremembersSwami VivekanandaNational Youth DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...