main page

'धाकड़' के फ्लॉप होने पर ट्रोल करने वालों को कंगना का जवाब, बोलीं- 'मैं भारत की बॉक्स ऑफिस क्वीन हूं'

Updated 06 June, 2022 12:51:30 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ''धाकड़'' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कंगना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। फिल्म के फ्लॉप होने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब कंगना ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कंगना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। फिल्म के फ्लॉप होने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब कंगना ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को जवाब दिया है। 

Bollywood Tadka
कंगना ने लिखा- '2019 में मैंने सुपरहिट फिल्म मणिकर्णिका दी जिसने 160 करोड़ कमाए। साल 2020 में कोविड था, वहीं 2021 में मैंने अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थलाइवी दी जो ओटीटी पर आई और बहुत बड़ी सफल थी। मुझे बहुत सी क्यूरेटेड नेगेटिविटी दिखाई दे रही है, लेकिन 2022 ब्लॉकबस्टर लॉक अप होस्टिंग का वर्ष है और यह अभी खत्म नहीं हुआ है। मुझे इससे बहुत उम्मीदें हैं…सुपरस्टार कंगना रनौत भारत की बॉक्स ऑफिस क्वीन हैं।' कंगना का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें कंगना की 'धाकड़' और कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' एक साथ रिलीज हुई थी। जहां 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है तो वहीं कंगना की 'धाकड़' ने रिलीज होते ही दम तोड़ दिया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kangana ranautreplytrollsDhaakadflopBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...