main page

हाथरस गैंगरेप: कंगना की CM योगी से मांग, हैदराबाद मामले की तरह पीड़िता को इंसाफ दो

30 September, 2020 02:36:35 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। वहीं हाल ही में कंगना ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना पर गुस्सा जाहिर किया। 19 साल की युवती के साथ हुई दरिंदगी के बाद उसकी मौत ने फिर से निर्भया कांड की यादें ताजा कर दी। कंगना ने ट्वीट कर रेपिस्ट को पब्लिकली शूट करने की बात कही थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। वहीं हाल ही में कंगना ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना पर गुस्सा जाहिर किया।

19 साल की युवती के साथ हुई दरिंदगी के बाद उसकी मौत ने फिर से निर्भया कांड की यादें ताजा कर दी। कंगना ने ट्वीट कर रेपिस्ट को पब्लिकली शूट करने की बात कही थी। इसी बीच अब उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए ट्वीट करके उन पर भरोसा जताया है।

Bollywood Tadka

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- मुझे योगी आदित्यनाथ जी पर पूरा भरोसा है, जैसे प्रियंका रेड्डी के रेपिस्ट उसी जगह पर मार गिराए गए थे जहां उन्होंने रेप किया था और उसे जिंदा जला दिया था, हम चाहते हैं वैसा ही भावनापूर्ण, स्वाभाविक और आवेशपूर्ण न्याय हाथरस घटना को मिले।

Bollywood Tadka

 

इससे पहले कंगना ने इस दरिंदगी पर गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा था- रेप करने वालों को सरेआम गोली मार देनी चाहिए, हर साल बढ़ने वाले इन गैंगरेप का आखिर क्या समाधान है? देश के लिए बहुत शर्म और दुख की बात है। हम शर्मिंदा हैं कि बच्चियों के लिए कुछ नहीं कर सके। 

Bollywood Tadka

 

स्वरा ने मांगा सीएम योगी आदित्यनाथ का इस्तीफा 

वहीं स्वरा भास्कर ने इस मामले पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग की। स्वरा ने ट्वीट कर लिखा-'अब वक्त आ गया है कि योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए। उनके शासन में यूपी में कानून की धज्जियां उड़ीं। उनकी पॉलिसीज ने जाति से जुड़े झगड़े करवाए, झूठे एनकाउंटर्स, गैंगवॉर हुए और उत्तर प्रदेश में रेप की महामारी फैली है। हाथरस केस सिर्फ एक उदाहरण है।'


kangana ranautCMYogi Adityanathjusticehyderabad rape casehathras gang rapeswara bhaskarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...