main page

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के बारे में अब कंगना रनौत ने कही ये बात

29 June, 2019 10:36:43 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋत‍िक रोशन के परिवार में उनकी बहन सुनैना रोशन को लेकर कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऋत‍िक की बहन सुनैना कई बयानों की वजह से इन दिनों लाइमलाइट में हैं। जब कंगना से ऋत‍िक की बहन सुनैना को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरी पहले कई बार सुनैना से फोन पर बात हुई है। फिलहाल उनका परिवार के लोग

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋत‍िक रोशन के परिवार में उनकी बहन सुनैना रोशन को लेकर कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऋत‍िक की बहन सुनैना कई बयानों की वजह से इन दिनों लाइमलाइट में हैं। जब कंगना से ऋत‍िक की बहन सुनैना को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरी पहले कई बार सुनैना से फोन पर बात हुई है। फिलहाल उनका परिवार के लोग उनका ध्यान रख रहें हैं। ये कहती हुई कंगना हंसती भी नज़र आईँ। 


Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले भी इस पूरे मामले पर कंगना रनौत ने सुनैना को सपोर्ट करते हुए ऋत‍िक रोशन और उनके परिवार के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। इन सब के बाद अब सुनैना रोशन भी कंगना के सपोर्ट में सामने आई हैं और उनका कहना है कि वह सुनैना से फोन पर अक्सर बात करती है। वहीं कंगना से उनकी फिल्म मेंटल है क्या काफी चर्चा में है। 
Bollywood Tadka


कंगना रनौत अपनी फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज की तैयार कर रही हैं। हाल ही कंगना ने सेंसर बोर्ड के साथ अपनी इस फिल्म को लेकर मीटिंग की और जहां इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी चर्चा हो रही थी अब लगता है इसपर निर्णय ले लिया गया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म है क्या के नाम बदलाव करने का फैसला किया है। ये बात खुद कंगना रनौत ने मीडिया को बताई है। 


Bollywood Tadka


कंगना से जब मीडिया ने मीटिंग के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'इस फिल्म के टाइटल में थोड़ा सा बदलाव किया जाएगा क्योंकि उन्हें लगता है कि ये थोड़ा खराब है, तो हम खुशी-खुशी इसे बदल लेंगे। 


kangana ranaut hrithik roshan sisterSunaina Roshanbollywoodbollywood newsbollywood hindi newsbollywood khabarbollywood top news
loading...