main page

कंगना रनौत ने जयललिता की तारीफ में बांधे पुल, बोलीं- ऐश्वर्या राय जैसी ग्लैमरस थीं

03 February, 2020 05:12:53 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म ''थलाइवी'' (Thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह फिल्म मशहूर राजनेता जयललिता (Jayalallithaa) की बॉयोपिक है। वहीं हाल ही में कंगना चेन्नई में फिल्म की शूटिंग कर रही है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह फिल्म मशहूर राजनेता जयललिता (Jayalallithaa) की बॉयोपिक है। वहीं हाल ही में कंगना चेन्नई में फिल्म की शूटिंग कर रही है।

फिल्म में अपने किरदार को लेकर कंगना ने कही ये बात
फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा है कि उन्होंने जयललिता के किरदार के बारे में काफी रिसर्च की है। इस पर कंगना ने ये भी कहा है कि जयललिता उनकी तरह बिलकुल भी नहीं थीं। वह एक अधिक ग्लैमरस स्टार थीं। वह ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह हैं। आगे कंगना कहती हैं कि उन में और जयललिता में एक कॉमन चीज जरुर है।जयललिता अपने काम से खुश नहीं थी ऐसा ही कंगना के साथ है कि वह भी एक एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं।

 

इसके बाद कंगना ने एक और बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि मुझे लगता है, हर महिला की तरह, वह एक परिवार के लिए और वह एक बच्चे के लिए तरसती है। वहीं वो ये भी कहती हैं कि मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब मैं एक परिवार के लिए तरस गई।

 

ये आर्टिस्ट करेंगे फिल्म के लिए कंगना का मेकअप
बता दें कि फिल्म के लिए कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप हॉलीवुड आर्टिस्ट जैसन कोलिंस कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। कंगना भरतनाट्यम डांस और तमिल भाषा भी सीख रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा कि वह काफी खुश है कि वह बड़े पर्दे पर इतना मजबूत किरदार निभा पा रही हैं। 


kangana ranautjayalalithaa biopicaishwarya raikangana ranaut playing jayalalithaa rolethalaivibollywood gossipsbollywoodकंगना रनौतजयललिता बॉयोपिकथलाइवीबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...