main page

'मणिकर्णिका' के लिए हिमाचल पहुंची कंगना, सबसे पहले राष्ट्रपत‍ि को दिखाई जाएगी फिल्म

Updated 18 January, 2019 03:24:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ''मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'' इसी महीने यानी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले कंगना प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अब हाल ही में फिल्म की सफलता के लिए कंगना अपनी कुलदेवी के दर्शन करने पहुंची।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' इसी महीने यानी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले कंगना प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अब हाल ही में फिल्म की सफलता के लिए कंगना अपनी कुलदेवी के दर्शन करने पहुंची। सोशल मीड‍िया पर वायरल तस्वीर में कंगना ह‍िमाचल में बने मह‍िषासुरमर्दनी मंद‍िर में देवी मां का आशीर्वाद पाने पहुंचीं। तस्वीर में कंगना मंद‍िर के बाहर हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वह ट्रैडिशनल अवतार में नजर आ रहा है। 

 

 

बता दें कि कंगना फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही है। वहीं कंगना इस फिल्म का डायरेक्शन भी कर रही है। फिल्म के अब तक दो गाने र‍िलीज हो गए हैं। कंगना के अलावा इस फिल्म में अंक‍िता लोखंडे लीड रोल में हैं। पहले इस फिल्म में सोनू सूद भी थे लेकिन विवाद के चलते उन्होंने फिल्म बीच में ही छोड़ दी। फिल्म में कंगना के डायरेक्शन को लेकर कई सवाल खड़े किए गए थे। लेकिन सभी व‍िवादों से जूझने के बाद फिल्म बनकर तैयार हैं। 

 

राष्ट्रपत‍ि को दिखाई जाएगी फिल्म 

थ‍िएटर में र‍िलीज किए जाने से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीन‍िंग रखी जाएगी। ये स्क्रीन‍िंग राष्ट्रपत‍ि भवन में रखी जाएगी। ये सिर्फ राष्ट्रपत‍ि रामनाथ कोविंद के लिए होगी। 

 

: Konika

kangana ranaut hindi newsmanikarnika hindi newstempleBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...