main page

Pics: मनाली में कैफे और रेस्टोरेंट खोलने की तैयारी में जुटीं कंगना रनौत, टीम के साथ प्लानिंग करतीं आई नजर

Updated 23 February, 2021 05:25:36 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने लुक्स और विवादित ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में एक बार फिर वे सुर्खियों में आ गई हैं, लेकिन इस बार वह किसी फिल्म या लुक के कारण नहीं, बल्कि अपने नए बिजनेस को लेकर चर्चा में हैं। कंगना अपने होमटाउन मनाली में कैफे और रेस्टोरेंट खोलने जा रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। कंगना ने ट्वीट करते हुए बताया, “आप सभी के साथ अपना नया उद्यम, अपना सपना साझा कर रही हूं। कुछ ऐसा जो हमें और करीब लाएगा। फि

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने लुक्स और विवादित ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में एक बार फिर वे सुर्खियों में आ गई हैं, लेकिन इस बार वह किसी फिल्म या लुक के कारण नहीं, बल्कि अपने नए बिजनेस को लेकर चर्चा में हैं। कंगना अपने होमटाउन मनाली में कैफे और रेस्टोरेंट खोलने जा रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka


कंगना ने ट्वीट करते हुए बताया, “आप सभी के साथ अपना नया उद्यम, अपना सपना साझा कर रही हूं। कुछ ऐसा जो हमें और करीब लाएगा। फिल्मों के अलावा, मेरा अन्य पैशन- फूड। F&B इंडस्ट्री में बेबी स्टेप्स ले रही हूं। मनाली में अपना पहला कैफे और रेस्त्रां बना रही हूं जिसके लिए मेरी कमाल की टीम को धन्यवाद। एक शानदार चीज का सपना देख रही हूं। धन्यवाद।”

Bollywood Tadka


इसके साथ ही उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो टीम के साथ कैफे के लिए प्लानिंग करती नजर आ रही हैं।


Bollywood Tadka

 

इस दौरान उनकी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल भी दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कंगना ने हाल ही में मध्यप्रदेश में फिल्म धाकड़ की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। 


 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautcaferestaurantManaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...