main page

नदी और घने जंगल में टीम के साथ 'इमरजेंसी' की रेकी करने पहुंची कंगना, एक चट्टान से दूसरी चट्टान पर जंप करती आईं नजर

Updated 04 November, 2022 02:20:29 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने हिमाचल प्रदेश पहुंची हुई हैं। अपने होम टाउन पहुंचकर भी एक्ट्रेस का मन ध्यान अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' में लगा हुआ है। हाल ही में वह अपनी टीम के साथ फिल्म की रेकी करती दिखीं। वह फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन की सर्च में एक नदी और घने जंगल में नजर आईं। यह तस्वीरें कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने हिमाचल प्रदेश पहुंची हुई हैं। अपने होम टाउन पहुंचकर भी एक्ट्रेस का मन ध्यान अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' में लगा हुआ है। हाल ही में वह अपनी टीम के साथ फिल्म की रेकी करती दिखीं। वह फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन की सर्च में एक नदी और घने जंगल में नजर आईं। यह तस्वीरें कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, "टेक- रेकी इमरजेंसी नवंबर/2022."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

तस्वीरों में कंगना ऑलिव ग्रीन कलर की जैकेट और जैंगिग पहने नदी के पास एक चट्टान पर बैठे पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में वह एक चट्टान से दूसरी चट्टान पर जंप करते हुए भी नजर आ रही हैं। अन्य तस्वीरों में कंगना रेड ट्रैक सूट और ब्लैक कैप में भी नजर आईं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरीज पर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को खुद डायरेक्ट कर रही हैं। ये उनके डायेक्शन में बनने वाली फिल्म है। इसमें कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार भी निभाती नजर आएंगी। कंगना के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाख नायर, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautshareEmergencyrecce photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...