main page

कंगना रनौत ने शेयर की मनाली वाले घर की फोटोज, बर्फ से ढका शानदार लगा एक्ट्रेस का बंगला

Updated 14 January, 2023 03:14:58 PM

कंगना रनौत ने ताजा बर्फबारी के बाद अपने बर्फ से ढके मनाली घर की कई तस्वीरें साझा की हैं और कहा है कि वह अपने मां के बने लड्डू और अपने पिता द्वारा पकाए गए पहाड़ी मीट को याद कर रही हैं।

मुंबई। कंगना रनौत को मनाली में अपने घर की याद आ रही है क्योंकि शहर में इस सर्दी में ताजा बर्फबारी हुई है। एक्ट्रेस जो फिलहाल अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग कर रही हैं, ने इंस्टाग्राम पर मनाली में अपने बर्फ से ढके बंगले की कई शानदार पिक्स शेयर की हैं। कंगना ने बर्फबारी के अलावा कई चीजों को भी याद किया है।

Bollywood Tadka

मनाली में अपने बर्फ से ढके घर की एक पिक शेयर करते हुए, कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “यह सर्दीयों का मौसम भी घर में मा के हाथ के तिल/हल्दी के लड्डू खाए बिना ही जाएगा। घर की एक और पिक के साथ उन्होंने लिखा, "बोनफायर और पापा का बनाया हुआ पहाड़ी मीट को मिस कर रही हूं, निश्चित तौर पर सीजनल स्कीइंग मिस कर रही हूं।" घर और उस ओर जाने वाले रास्ते की पिक्स की एक सीरीज के बाद, उन्होने लिखा, "इस बीच पहाड़ की लड़की" और साथ में 'आई मिस यू' लिखा था।

Bollywood Tadka

कंगना पिछले कुछ महीनों से ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग कर रही हैं। वह नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सेट से फोटोज शेयर करती हैं। वह पहले असम में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा होने जा रही है और इसमें अब तक का सबसे लंबा गाना हो सकता है। उन्होंने फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की और लिखा, "आज सेट पर कोरियोग्राफर...निर्देशक इसे आसानी से ले सकते हैं हा हा...वैसे हमारे पास #इमरजेंसी में 5 गाने हैं, यह एक म्यूजिकल ड्रामा है। मुझे नहीं पता क्यों लोग इमरजेंसी में गानों की उम्मीद नहीं करते... मुझे संगीत पसंद है, मेरे पास 10 मिनट से ऊपर का अब तक का सबसे लंबा गाना हो सकता है... इंटरवल ब्लॉक के लिए... और शानदार संगीत।"

Bollywood Tadka

‘इमरजेंसी’ में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है और फिल्म को डायरेक्ट भी किया हैं। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशक नायर, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कंगना के पास सर्वेश मेवाड़ा की तेजस भी है जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। कंगना ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’ और ‘द अवतार: सीता’ की भी घोषणा की है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kangana RanautphotoshouseManalibungalowsnow

loading...