main page

दीवाली पर कंगना ने खूबसूरत तरीके से सजाया घर का मंदिर, शेयर की पूजा की तस्वीरें

Updated 25 October, 2022 03:11:53 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत देश में मनाए जाने वाले हर त्योहार को बड़े शौक शौकीन से मनाती हैं। वहीं दीवाली के पर्व पर भी कंगना काफी उत्साहित दिखीं। इस मौके पर उन्होंने अपने घर को खूबसूरत तरीके से सजाया और लक्ष्मी माता की पूजा भी की। कंगना के दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत देश में मनाए जाने वाले हर त्योहार को बड़े शौक शौकीन से मनाती हैं। वहीं दीवाली के पर्व पर भी कंगना काफी उत्साहित दिखीं। इस मौके पर उन्होंने अपने घर को खूबसूरत तरीके से सजाया और लक्ष्मी माता की पूजा भी की। कंगना के दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत ने दीवाली पूजा के लिए अपने घर के मंदिर को खूब सजाया और पूरे श्रद्धा भाव से पूजा अर्चना करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान कंगना का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। ब्लू सूट के ऊपर से पिंक शॉल लिए वह बेहद प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 


काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी, जिसकी वह इन दिनों शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी और श्रेयास तलपड़े जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kangana Ranautsharesbeautiful photosDiwali PujaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...