main page

कंगना रनौत ने शेयर की 'मणिकर्णिका डॉल' की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही खूब वायरल

Updated 10 July, 2020 10:49:24 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर मोस्ट एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में एक हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपने से जुड़ी कोई न कोई तस्वीर शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने  ''मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी'' में किरदार के तौर पर डिजाइन की गई डॉल की तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर मोस्ट एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में एक हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपने से जुड़ी कोई न कोई तस्वीर शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने  'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में किरदार के तौर पर डिजाइन की गई डॉल की तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।


तस्वीर शेयर करते हुए कंनगा ने लिखा, ''मणिकर्णिका गुड़िया बच्चों के लिए नई पसंद हैं। यह अच्छा है जब बच्चे हमारे नायकों को जानते हुए बड़े होंगे, देशभक्ति और बहादुरी से प्रेरित होंगे। कंगना के मणिकर्णिका फिल्म वाले लुक को डॉल के रूप में फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।''

Bollywood Tadka

 
काम की बात करें तो कंगना की 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' पिछले साल 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्ट्रेस अहम किरदार में नजर आईं थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 
 

Edited By: suman prajapati

Kangana RanautsharesManikarnikaDollpictureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...