main page

अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो शेयर कर कंगना ने भड़काई आग, बोलीं 'फिल्ममेकर ने एक बच्चे का शोषण किया'

23 September, 2020 12:55:05 PM

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पायल घोष द्वारा लगाए गए संगीन आरोपों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। एक्ट्रेस के यौन शोषण के आरोपों के बाद कोई अनुराग का सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन पर तंज कस रहा है। अब हाल ही में कंगना रनौत ने एक पायल घोष का समर्थन किया है और एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए बताया कि किस तरह अनुराग कश्यप ने एक बच्चे का शोषण किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पायल घोष द्वारा लगाए गए संगीन आरोपों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। एक्ट्रेस के यौन शोषण के आरोपों के बाद कोई अनुराग का सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन पर तंज कस रहा है। अब हाल ही में कंगना रनौत ने एक पायल घोष का समर्थन किया है और एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए बताया कि किस तरह अनुराग कश्यप ने एक बच्चे का शोषण किया। 

Bollywood Tadka


कंगना ने राजीव सिंह राठौड़ नाम के एक यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैंने सुशांत सिंह राजपूत को मारने वाले और मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले भावुक गिद्धों और सुसाइड गैंग के बारे में बात की, लेकिन वह अन्य लोगों के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? अनुराग को सुनो, उन्होंने कैसे एक बच्चे का शोषण किया, ये वो लोग हैं जो दुख दे रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि लोगों का दुख पहुंचना ही सही जवाब है। "


इस वीडियो में अनुराग कश्यप ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह कैसे एक बच्चे को साइड में ले गए और उसे थप्पड़ा मारा। बाद में उन्होंने उस बच्चे को गले लगाया और उसके सामने ही रोने लगे। 

Bollywood Tadka


कंगना द्वारा शेयर किया ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस उनकी आलोचना कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


कंगना के वीडियो शेयर करने पर उनके फैंस अनुराग कश्यप की आलोचना कर रहे है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो राजीव सिंह राठौड़ नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया था, जिसे कंगना ने रीट्वीट किया था.


 


Kangana Ranautsharesold videoAnurag Kashyapaccusedexploiting childBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...