main page

भाई की सगाई में कंगना ने ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर, देखें तस्वीरें

Updated 08 November, 2019 06:06:25 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत ने बीते कुछ दिन पहले रितू सांगवान से सगाई की। उनकी शादी की फोटोज हाल ही में एक्ट्रेस कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में कंगना का फैमिली संग बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत ने बीते कुछ दिन पहले रितू सांगवान से सगाई की। उनकी सगाई की फोटोज हाल ही में एक्ट्रेस कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में कंगना का फैमिली संग बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
कंगना ने सगाई सेरेमनी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा,'' न्यू कपल को हमारी तरफ से बहुत सारा प्यार, खुशियां और शुभकामनाएं। भगवान आपकी लंबी आयु करें, खुशियों के साथ लंबी ऊमर हो।''

Bollywood Tadka
फोटोज में कंगना का भाई-भाभी यानि अक्षत -रितू  ट्रेडिशनल लुक में बेहद प्यारे लग रहे हैं। इस दौरान कंगना भी सगाई की मूमेंट्स को एंजॉय करती हुईं बेहद खुश दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka
इस के अलावा कंगना ने फैमिली फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो अपने भाई और बहन रंगोली चंदेल के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka
फोटोज में कंगना रनौत गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। इस दौरान कंगना ने मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया है।  

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Kangana RanautsharesphotosbrotherengagementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...