main page

जेल में अत्याचारी खेल की हुई शुरुआत, ऑल्ट बालाजी और MX Player पर स्ट्रीम हुई 'लॉक अप'

Updated 01 March, 2022 02:08:27 PM

जेल में अत्याचारी खेल की हुई शुरुआत। कंगना रनौत का शो ''लॉक अप'' अब ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर कर रहा है स्ट्रीम।

नई दिल्ली। आखिरी बार आपने कब मशहूर हस्तियों को कैद और अपनी आजादी के लिए लड़ते देखा था? स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और भारत का मनोरंजन ऐप एमएक्स प्लेयर, सबसे बड़े और सबसे निडर शो- लॉक अप: बेडऐस जेल, अत्याचारी खेल प्रसारित करेगा जहाँ 16 विवादित हस्तियों को 72 दिनों तक लॉक अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी।इसके अलावा, बॉलीवुड की क्वीन, कंगना रनौत, सबसे कठिन वार्डन के रूप में शो की मेजबानी करेंगी! निशा रावल, मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, बबीता फोगट और कई अन्य कंटेस्टेंट के साथ शो को 27 फरवरी से प्रतिदिन रात 10.30 बजे से प्रसारित किया जाएगा। वही, हर वीकेंड को शानदार बनाने के लिए कंगना हर शनिवार और रविवार की रात नज़र आएंगी। 

 

जब आप कुछ सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल हस्तियों को एक साथ लाते हैं और उन्हें लक्ज़री लाइफ से दूर रखते हैं, तो आपको क्या मिलता है? सबसे आकर्षक रियलिटी शो - लॉक अप! यह दर्शकों को उनकी स्क्रीन पर बनाये रखने के लिए मनोरंजन, गपशप और सेलिब्रिटी मसाले के सभी सही मिश्रण के बना एक शो है! एक बेबाक सेलिब्रिटी होस्ट, कठिन टास्क, झगड़े, और प्रतियोगियों का एक आकर्षक संयोजन जो इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है! 

 

ऑल्ट बालाजी ने अपनी तरह के पहले मेटावर्स-आधारित गेम, द लॉक अप गेम की भी घोषणा की है, जो दुनिया का पहला फैंटेसी मेटावर्स गेम है जहां खिलाड़ी लॉक अप की दुनिया का पता लगा सकते हैं, चुनौतियों को पूरा कर सकते हैं, गेम खेल सकते हैं, अपने पसंदीदा को प्रोत्साहित कर सकते हैं और असली रुपये जीत सकते हैं। मेटावर्स गेम की अपनी इन-गेम, प्लेयर-ओन्ड इकॉनमी होगी जहां वे कंटेस्टेंट टोकन खरीद सकते हैं, जीत सकते हैं और व्यापार कर सकते हैं और कुशल गेमप्ले और इकोसिस्टम में योगदान के माध्यम से खेल में कमा सकते हैं। खिलाड़ी विशेष लॉक अप चाबी के माध्यम से प्रतियोगियों की मदद भी कर सकते हैं, जिससे उन्हें विशेष शक्तियां मिलती हैं। लॉक अप ऑडियंस के लिए वास्तविक खेलने और वास्तविक जीतने के लिए लाइव उपलब्ध है। 

 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने साझा किया, "मुझे खुशी है कि मेरा डिजिटल डेब्यू दोनों प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 'लॉक अप' की एक अनूठी और दिलचस्प अवधारणा के साथ हो रहा है। कंटेंट क्वीन एकता कपूर के साथ तालमेल बिठाना चुनौतीपूर्ण रहा है और वह हमेशा एक कट्टर समर्थन रही है! दर्शक मेरी बेडऐस जेल में 13 विवादास्पद शख्सियतों के जीवन को पलटते हुए देखेंगे, जहां वे अत्याचारी खेल खेलेंगे!" 

 

लॉक अप को लॉन्च करने के बारे में बात करते हुए, कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर ने कहा: “भारत का सबसे बड़ा और सबसे निडर रियलिटी शो लॉक अप, जिसे उबर-टैलेंटेड और गतिशील कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया है, सभी को स्तब्ध कर देगा! मुझे कंगना के ओटीटी डेब्यू पर समर्थन और बधाई देते हुए खुशी हो रही है।  लॉक अप का मंचन बड़े पैमाने पर किया गया है और इसमें सभी आवश्यक चीजें हैं जो इसे पूरी तरह से मनोरंजक रियलिटी शो बनाती हैं। शो की विशिष्ट विचारधारा शानदार है, और मुझे विश्वास है कि यह भारत और दुनिया में रियलिटी शो के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। यह गर्व का क्षण है कि एमएक्स प्लेयर ने ऑल्ट बालाजी के साथ हाथ मिलाया है। मैं सकारात्मक हूं कि टीम लॉक अप के साथ जादू पैदा करेगी और यह एक सफल साबित होगा।" 

 

एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 24x7 लाइव स्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की भी अनुमति देंगे। बाकी बचे हुए सुपर-कॉन्ट्रोवर्शियल सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जल्द ही दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा, जो पहली बार उनके साथ बातचीत भी कर सकते हैं और शो का एक अनूठा हिस्सा बन सकते हैं और यहां तक ​​कि लॉक अप मेटावर्स में शो का अनुभव भी कर सकते हैं। 'लॉक अप' अब ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है! जाइये और आज ही देखिए!

Content Writer: Deepender Thakur

Kangana RanautKangana Ranaut show lock upplock upp streaming on alt balaji and MX Player

loading...