main page

रंगोली ने महेश भट्ट पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- कंगना को फेंक कर मारी थी चप्पल

17 April, 2019 08:49:10 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत के निशाने पर हैं। कंगना आलिया को लेकर कई विवादित बयाम दे चुकी हैं। हालांकि आलिया ने इन सब पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत के निशाने पर हैं। कंगना आलिया को लेकर कई विवादित बयाम दे चुकी हैं। हालांकि आलिया ने इन सब पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वहीं में कंगना  रंगोली चंदेल और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के बीच छिड़ा ट्विटर वॉर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इतना ही नहीं कंगना की बहन रंगोली ने सोनी राजदान के एक ट्वीट का जवाब देते हुए महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा- डियर सोनी जी, महेश भट्ट ने अपनी फिल्मों में कंगना को कभी ब्रेक नहीं दिया, बल्कि सबसे पहला ब्रेक अनुराग बसु ने दिया था। महेश भट्ट जी सिर्फ एक क्रिएटिव डायरेक्टर थे वो भी अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में। वो उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस नहीं था।  

 

रंगोली ने आगे लिखा कि 'वो लम्हे' के बाद कंगना ने उनके साथ फिल्म 'धोखा' में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उसमें कंगना को एक सुसाइड बॉम्बर का किरदार निभाना था।

 

महेश भट्ट अपने ऑफिस में कंगना पर चिल्लाया था जिससे वो बहुत दुखी हुई थी लेकिन बाद में वह फिल्म 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के लिए गई थी और उन्होंने उस पर चप्पल फेंक कर मारी थी।उसे उसकी खुद की ही फिल्म नहीं देखने दिया था वो पूरी रात रोई थी। उस समय कंगना सिर्फ 19 साल की थी।

 Bollywood Tadka

सोनी राजदान का ट्वीट 

बता दें कि सोनी राजदान ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि  महेश भट्ट ने कंगना को ब्रेक दिया था और आज वह उनकी बेटी के बारे में इस प्रकार की बात करती हैं। महेश भट्ट ने उसे ब्रेक दिया था, वह  बेटी और पत्नी पर रोज अटैक करती रहती हैं। अब इतनी नफरत भरी बातों के बाद क्या बाकी रह गया। इसके पीछे क्या अजेंडा है? इसी के जवाब में अब रंगोली की ओर से ये जवाब आया है। बता दें कि सोनी ने अब वो ट्वीट डिलीट कर दिया है। 

 

रणदीप हुड्डा की भी हुई थी एंट्री

इतना ही नहीं इस विवाद में रणदीप हुड्डा की भी एंट्री हो गई है। रणदीप ने इस पूरे विवाद में आलिया का सपोर्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा कि डियर आलिया, मैं खुश हूं कि तुम ऑकेजनल एक्टर्स और क्रॉनिक विक्टिम की राय से खुद और अपने काम को प्रभावित नहीं कर रही हो। अपने शानदार काम को यूं ही आगे बढ़ाती रहो जिसके बाद रणदीप हुड्डा का सपोर्ट मिलने पर आलिया भट्ट ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। बता दें कि आलिया ने फिल्म हाईवे में रणदीप हुड्डा के साथ काम किया है।  


kangana ranautsisterrangoliallegationmahesh bhattsoni razdanalia bhattrandeep hoodaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...