main page

तस्वीर शेयर करते हुए रंगोली ने बताई कंगना की फिल्म 'पंगा' की रिलीज डेट

Updated 20 December, 2019 02:17:47 AM

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में बने रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कंगना की फिल्म ‘पंगा'' 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘पंगा'' का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। इसका फस्टर् लुक और रिलीज डेट सामने आ गई है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी इसका फस्टर् लुक शेयर किया है।

मुंबईः बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में बने रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कंगना की फिल्म ‘पंगा' 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘पंगा' का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। इसका फस्टर् लुक और रिलीज डेट सामने आ गई है।


कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी इसका फस्टर् लुक शेयर किया है।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि ‘मणिकर्णिका' के बाद एक बार फिर कंगना इस फिल्म में एक मां के किरदार में नजर आएंगी।        
Bollywood Tadka
तस्वीर शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, ‘‘कंगना कहती हैं कि एक ऐक्ट्रेस के तौर पर सबसे बड़ी बेइज्जती तब होती है जब उन्हें मां के रोल के लिए अप्रोच किया जाता है, हालांकि मणिकर्णिका में एक मां का सफल किरदार निभाए जाने के बाद वह एक बार फिर मां के किरदार में दिखेंगी। आज मेनस्ट्रीम की यह टॉप ऐक्ट्रेस अपने करियर के शिखर पर गर्व से मां का रोल निभा रही है। यह नया इंडिया है जिसे ‘पंगा' पसंद है।''
Bollywood Tadka
यह फिल्म 24 जनवरी 2020 में रिलीज होने जा रही है।

 

: Pawan Insha

kangana ranaut sister rangolibollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newspanga

loading...