main page

'लव जिहाद' कानून का समर्थन ना करने वालों पर गरजीं कंगना,कहा-'धोखाधड़ी की शिकार लड़कियां को न्याय कैसे मिलेगा'

Updated 09 December, 2020 03:12:45 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। फिर चाहे वो मुद्दा राजनीतिक हो, सामाजिक हो या फिर बाॅलीवुड से जुड़ा ही क्यों ना हो। हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर किए ट्वीट्स को लेकर चर्चा में आईं कंगना  ने कथित ''लव जिहाद'' को लेकर यूपी समेत कई राज्य सरकारों की ओर से कानून बनाए जाने का समर्थन किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। फिर चाहे वो मुद्दा राजनीतिक हो, सामाजिक हो या फिर बाॅलीवुड से जुड़ा ही क्यों ना हो। हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर किए ट्वीट्स को लेकर चर्चा में आईं कंगना  ने कथित 'लव जिहाद' को लेकर यूपी समेत कई राज्य सरकारों की ओर से कानून बनाए जाने का समर्थन किया है।

Bollywood Tadka

कंगना ने हाल ही में नाम छिपाकर हिंदू लड़की से शादी करने की एक खबर को शेयर करते हुए इन कानूनों पर सवाल उठाने वालों पर हमला बोला है।

 

Bollywood Tadka

 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा-'हर दिन हम इस तरह के केस सुनते हैं। आखिर कुछ लोगों को लव जिहाद के खिलाफ कानून से दिक्कत क्या है। यदि यह लव मैरिज है और मान लीजिए कि पहचान उजागर होने के बाद भी दोनों खुश हैं, लेकिन महिला यदि कुछ को ठगा हुआ महसूस करती है तो फिर वह कैसे न्याय के लिए गुहार लगाएंगी?'

Bollywood Tadka

किसान आंदोलन को लेकर किए ट्वीट पर हुआ विवाद 

कुछ दिन पहले कंगना के किसान आंदोलन को लेकर किए ट्वीट को लेकर काफी विवाद हुआ थाउन्होंने पंजाब की एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली दादी बता दिया था, जिस पर विवाद छिड़ गया था।

Bollywood Tadka

उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था, लेकिन तब तक उनकी इस टिप्पणी पर विवाद बढ़ चुका था। दिलजीत दोसांझ से इस मसले पर उनकी तीखी जुबानी जंग हुई थी। यही नहीं दिलजीत दोसांझ के अलावा Ammy Virk और मीका सिंह जैसे पंजाबी स्टार्स ने भी कंगना रनौत की निंदा की थी।

 


kangana ranautslamopposedlawlove jihadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...