main page

एक बार फिर दहाड़ी कंगना- सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा- मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो सिर्फ खून...

15 September, 2020 08:28:47 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोमवार को बहन रंगोली के साथ मनाली पहुंच गईं। Y प्लस सिक्योरिटी के साथ कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंचीं थीं। कुछ दिन मुंबई में गुजारने के बाद कंगना वापस मनाली के लिए रवाना हो चुकी हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बताया कि वह भारी मन से वापस जा रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोमवार को बहन रंगोली के साथ मनाली पहुंच गईं। Y प्लस सिक्योरिटी के साथ कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंचीं थीं। कुछ दिन मुंबई में गुजारने के बाद कंगना वापस मनाली के लिए रवाना हो चुकी हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बताया कि वह भारी मन से वापस जा रही हैं।

लेकिन वह महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर लगातार हमलावर हैं। इस बार कंगना ने शिवसेना के साथ-साथ सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा है।  

Bollywood Tadka

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आजाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है, मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी।'

Bollywood Tadka

इससे पहले भी कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था- 'जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिवसेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिवसेना से सोनिया सेना बन चुकी है, जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो।


Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तकरार अब कानूनी रूप ले चुकी है।  कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंचीं थीं। वहीं बीएमसी ने कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले उनके पाली हिल इलाके में स्थित दफ्तर पर बुलडोजर चलाया था। इस कार्रवाई के बाद कंगना लगातार शिवसेना और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को निशाने पर ले रही हैं। इसके साथ ही वो शिवसेना को सोनिया सेना बता रही हैं। इससे पहले रविवार को बीएमसी की ओर से कंगना को घर के संबंध में एक नया नोटिस भेजा गया। यह उनके खार स्थित फ्लैट्स के अंदर किए गए अवैध निर्माण को लेकर है। 


kangana ranautslamscongresssonia gandhisanjay rautshiv senaUddhav ThackerayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...