main page

इजरायल के मुद्दे पर ट्रोल करने वालों पर दहाड़ीं कंगना,बोलीं-'बेटा मैं सभी बापों की मां हूं, औकात में रह कर बात करना वर्ना नंगा कर दूंगी'

17 May, 2021 08:15:23 AM

बाॅलीवुड की ''धाकड़ गर्ल'' कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जती हैं। उनका एक बयान उन्हें सुर्खियों में ले आता है। हालांकि कई बार उन्हें अपने बयान और ट्वीट्स की वजह से मुंह की खानी पड़ती है पर कंगना को इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता। वहीं जब से कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुआ है तब से तो वह इंस्टा पर एक्टिव हो गई हैं। वह इंस्टा पर लगातार कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर रही हैं। हाल ही में कंगना नेइजरायल में चल रहे मुद्दे पर एक वीडियो शेयर किया था।इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। लोगों

मुंबई: बाॅलीवुड की 'धाकड़ गर्ल' कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जती हैं। उनका एक बयान उन्हें सुर्खियों में ले आता है। हालांकि कई बार उन्हें अपने बयान और ट्वीट्स की वजह से मुंह की खानी पड़ती है पर कंगना को इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता। वहीं जब से कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुआ है तब से तो वह इंस्टा पर एक्टिव हो गई हैं। वह इंस्टा पर लगातार कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर रही हैं। हाल ही में कंगना नेइजरायल में चल रहे मुद्दे पर एक वीडियो शेयर किया था।

Bollywood Tadka

इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। लोगों का कहना था कि कंगना को कुछ पता तो है नहीं पर फिर भी चुप नहीं रहना। अब इन्हीं ट्रोलर्स को कंगना ने पोस्ट शेयर कर मुंहतोड़ जवाब दिया है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बताया गया कि सालों से इजरायल और फिलिस्तीन के बीच क्या चल रहा है। उसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्हें ट्रोल करने वालों की जमकर क्लास लगाई।

Bollywood Tadka

कंगना ने लिखा- 'जैसा की आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि इजरायल का गठन कैसे हुआ। उन्होंने इसे अंग्रेजों से वापस लिया था और संयुक्त राष्ट्र के हस्तक्षेप की मदद से बनाया था जिसके बाद 6 मुस्लिम राष्ट्रों ने उन पर हमला कर दिया। तब से उन पर लगातार हमला करके जमीन पर कब्जा कर रहे हैं क्योंकि जब आप एक युद्ध जीतते हैं तो ऐसा ही होता है। जो लोग यहां रो रहे थे और कह रहे थे मुझे कुछ नहीं पता है तो बेटा मैं सभी बापों की मां हूं। औकात में रह कर बात करना आगे से।'

Bollywood Tadka

कंगना ने आगे लिखा-'अगर हम तर्क का रोना रोते हैं तो भारत में सिर्फ हिंदू होने चाहिए, अमेरिका में रेड इंडियन्स और ऑस्ट्रेलिया में आदिवासी लोग होने चाहिए। तुम यहूदी अवैध लोग की इस दुनिया में कहीं रहने लायक नहीं हो।

Bollywood Tadka

बेवकूफ बनाकर रखा है सारी दुनिया को गुंडागर्दी करना चाहते हैं लेकिन जब सामने से और कहें तो रो रो के छाती पीटना। सारी दुनिया को सिर पर उठा लेना बिकाऊ मीडिया और पागल लोगों का इस्तेमाल करके गलत व्याख्या चलाना। शर्म करलो तुम्हारी पोल सारी दुनिया में खुल गई है। और मेरे बारे में कुछ बोलोगे तो नंगा कर दूंगी। 'कंगना की पोस्ट एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकर कोरोना के बढ़ते केस के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। इसके अलावा कंगना 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 
 


kangana ranauttrollersisraelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...