main page

उद्धव सरकार पर फिर बरसीं कंगना रनौत, बोलीं- गुंडों ने बार-रेस्टोरेंट्स खोले हुए हैं पर मंदिर नहीं

14 October, 2020 08:36:56 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज की वजह से चर्चा में हैं। कंगना अक्सर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड और शिवसेना पर लगातार निशाना साधती रहती हैं। हाल ही में मुंबई में ग्रिड फेल होने के बाद भी कंगना ने सत्ता में मौजूद शिवसेना पर तंज कसा था।

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज की वजह से चर्चा में हैं। कंगना अक्सर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड और शिवसेना पर लगातार निशाना साधती रहती हैं। हाल ही में मुंबई में ग्रिड फेल होने के बाद भी कंगना ने सत्ता में मौजूद शिवसेना पर तंज कसा था।

Bollywood Tadka

 

इसी बीच एक बार फिर कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे  को लेकर तीखा वार किया है। इस बार कंगना ने महाराष्ट्र में धार्मिक स्थलों को लेकर खड़े हुए विवाद पर प्रतिक्रिया दी है।

 

 

 

कंगना ने उद्धव ठाकरे सरकार को गुंडा सरकार बताया है। धार्मिक स्थलों के विवाद पर कंगना ने ट्वीट कर लिखा-'अच्छा लगा सुनकर कि गुंडा सरकार से हमारे गवर्नर सर ने सवाल किए। गुंडों ने बार-रेस्त्रां खोल दिए और चालाकी से मंदिर बंद रखे।' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग गवर्नर लगाया।


 Bollywood Tadka

बता दें कि महाराष्ट्र में धार्मिक स्थलों को खोले जाने को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा था। और उनसे कोरोना काल में पूजा-अर्चना के स्थलों को खोलने को लेकर सवाल किया है ।इस पत्र के एक हिस्से में ये भी लिखा था कि मैं सोचता हूं कि क्या आपको किसी तरह की दिव्य-सूचना प्राप्त हो रही है कि आप पूजा के स्थलों की री-ओपनिंग को लगातार टाल रहे हैं या फिर अब आप खुद 'सेक्युलर' बन चुके हैं जिस शब्द से कभी आप खुद नफरत किया करते थे।

 

कंगना पिछले कुछ समय से लगातार उद्धव सरकार पर निशाना साध रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना काफी मुखर रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने मुंबई पुलिस की आलोचना की थी, जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने उन पर निशाना साधा था। यह बात इतनी बढ़ गई थी कि बाद में कंगना और शिवसेना आमने-सामने आ गई थीं। इस लड़ाई में बीएमसी ने भी अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर के एक हिस्से को तोड़ दिया था। 
 


kangana ranautuddhav thackerayBhagat Singh KoshyariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...