main page

Video: शॉपिंग छोड़ कंगना के गाने 'लंदन ठुमक दा' पर जमकर नाचे लोग

Updated 09 February, 2019 02:24:40 PM

बाॅलीवुड के गानों को धूम तो पूरी दुनिया में है। हाल ही में कैलिफोर्निया के शाॅपिंग माॅल की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग स्टोर में शॉपिंग करने में बिजी थे लेकिन अचानक उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म क्वीन का सुपरहिट गाना ''पूरा लंदन ठुमक दा पर डांस करना शुरु कर दिया।

कैलिफोर्निया: बाॅलीवुड के गानों को धूम तो पूरी दुनिया में है। हाल ही में कैलिफोर्निया के शाॅपिंग माॅल की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग स्टोर में शॉपिंग करने में बिजी थे लेकिन अचानक उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म क्वीन का सुपरहिट गाना 'पूरा लंदन ठुमक दा पर डांस करना शुरु कर दिया। एक या दो नहीं शॉपिंग कॉम्प्लैक्स में मौजूद सभी लोग इस पूरे गाने पर नाचते हैं। वहीं जिन लोगों ने डांस में हिस्सा नहीं लिया वह इस मजेदार मूमेंट को कैमरे में कैद करते दिख रहे हैं। 

 

दरअसल, कैलिफोर्निया के सैंटा क्रूज में मौजूद एक रिटेल स्टोर में बॉलीवुड फ्लैश मॉब हुआ। 'Around The Wordls In 80 Dances' क्लब के लोग इस स्टोर में मौजूद थे। बता दें कि इस वीडियो को YouTube पर शेयर किया गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों कमेंट्स के जरिए अपनी पसंद बता रहे हैं। 
 

: Smita Sharma

kangana ranaut hindi newssonglondon thumakdabollywood flashmobBollywood Offbeat Hindi NewsBollywood celebs Hindi News

loading...