main page

ट्रोलिंग से बेफिक्र फैमिली संग खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहीं हैं कंगना, भांजे के साथ दिखा बेहद लविंग अंदाज

Updated 14 August, 2021 04:43:19 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग के चलते बुडापेस्ट में हैं। हालांकि बीते दिन एक्ट्रेस ने फिल्म की रैप-अप पार्टी की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी, लेकिन उन फोटोज के लिए कंगना का जबरदस्त ट्रोल होना पड़ा, लेकिन आज एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर उन ट्रोलर्स की फटकार भी लगाई। इसी बीच एक बार फिर उन्होंने ट्रोलर्स से बेफिक्र होकर अपनी नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे लेकर वह फिर चर्चा में आ गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग के चलते बुडापेस्ट में हैं। हालांकि बीते दिन एक्ट्रेस ने फिल्म की रैप-अप पार्टी की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी, लेकिन उन फोटोज के लिए कंगना का जबरदस्त ट्रोल होना पड़ा, लेकिन आज एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर उन ट्रोलर्स की फटकार भी लगाई। इसी बीच एक बार फिर उन्होंने ट्रोलर्स से बेफिक्र होकर अपनी नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे लेकर वह फिर चर्चा में आ गई हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, कंगना रनौत धाकड़ की रैप-अप के बाद बुडापेस्ट में अपनी फैमिली संग एंजॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बुडापेस्ट पहुंच एक्ट्रेस पुरे विदेशी रंग में रंगी नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना व्हाइट टॉप के साथ ब्लू शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और खुले बालों पर कैप से उन्होंने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में हसीना बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। तस्वीरों में कंगना अपनी फैमिली और भांजे संग खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, कंगना ने बीते दिन रैप-अप पार्टी से अपनी बेहद बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आई थीं। उनका ये लुक देख फैंस ने उन्हें भारतीय संस्कृति के नाम पर जमकर ट्रोल किया था। 


 

Content Writer: suman prajapati

Kangana ranautspendingquality timefamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...