main page

जूते साफ करते हुए कंगना ने बिताया साल 2020 का आखिरी दिन, तस्वीर शेयर कर बोलीं-2021 में क्वीन की तरह एंट्री मारूंगी

Updated 01 January, 2021 01:27:13 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत होमटाउन हिमाचल में लंबा वक्त बिताने के बाद इन दिनों मुंबई में हैं। अपने मुंबई वाले घर पहुंचते ही कंगना साफ-सफाई में जुट गई हैं। जैसा कि उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत होमटाउन हिमाचल में लंबा वक्त बिताने के बाद इन दिनों मुंबई में हैं। अपने मुंबई वाले घर पहुंचते ही कंगना साफ-सफाई में जुट गई हैं। जैसा कि उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


कंगना की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शूज क्लेक्शन के बीच बैठी हुई हैं और साफ-सफाई करती नजर आ रही हैं।

 

इस तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, जबसे घर लौटी हूं तबसे सिर्फ सफाई, सफाई और सफाई कर रही हूं। कहते हैं ना कि आप चीजों के नहीं, चीजें आपकी मालिक होती हैं। कई दिनों की सफाई के बाद ऐसा लग रहा है कि मैं अपनी ही चीजों की गुलाम हो गई हूं। उम्मीद करती हूं कि आज सब हो जाएगा और 2021 में क्वीन की तरह एंट्री मारूंगी।
 Bollywood Tadka


वर्क फ्रंट पर कंगना जल्द ही जयाललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' की तैयारी भी कर रही हैं।

: suman prajapati

Kangana ranautlast dayyear 2020cleaningshoessharephotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...