main page

जिम के बाहर स्पॉट हुई कंगना रनौत, स्किन फिट जैगिंग में दिखा किलर फिगर

Updated 20 June, 2019 04:22:06 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। ऐसे ही हाल ही में कंगना रनौत को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह जिम आउटफिट में बेहद ही हॉट लग रही थी। इस समय उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट ब्रा के साथ व्हाइट जैगिंग पहनी हुई थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। ऐसे ही हाल ही में कंगना रनौत को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह जिम आउटफिट में बेहद ही हॉट लग रही थी। इस समय उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट ब्रा के साथ व्हाइट जैगिंग पहनी हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में कंगना के चेहरे से साफ पता चल रहा था कि वह जिम में कितनी मेहनत करके आई है।

 

Bollywood Tadka

 

यहां कंगना ने मीडिया को हंसते हुए पोज दिए। ऐसे लुक में कंगना काफी कम दिखती है। बहुत कम ही है कंगना जिम के बाहर स्पॉट होती है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि कंगना इन दिनों फिल्म 'पंगा' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के लिए वह जमकर कबड्डी की प्रैक्टिस कर रही हैं। फिल्म की बात करें तो यह नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर पर बेस्ड है। फिल्म में कंगना कबड्डी खेलते हुए दिखने वाली हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इसमें कंगना और जस्सी के अलावा ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी लीड रोल में हैं। फिल्म का डायरेक्शन अश्विनी अय्यर तिवारी कर रही हैं। फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी।

 

Bollywood Tadka

: Konika

kangana ranautspottedgymBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...