main page

बिना मास्क के डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुई कंगना, यूजर्स बोले- सबको ज्ञान देने वाली देवी तुम्हारा मास्‍क कहां....

Updated 05 April, 2021 05:39:32 PM

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री कोरोना की मार झेल रही है। गोविंदा, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और रुपाली गांगुली कोरोना से जंग रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत को डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें कंगना बिना मास्क के नजर आ रही है और लोगों ने इस कारण एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया है।

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री कोरोना की मार झेल रही है। गोविंदा, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और रुपाली गांगुली कोरोना से जंग रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत को डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें कंगना बिना मास्क के नजर आ रही है और लोगों ने इस कारण एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट प्लाजो सूट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीपर पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। कई लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- आपका मास्क कहां है मैम, आप हमेशा दूसरों को ज्ञान देती रहती हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- ये अकेली ऐसी ओवरस्मार्टनेस की दुकान हैं जिन्हें कभी मास्क पहने नहीं देखा।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा-अपने ब्रेन के साथ अपना मास्क भी खो दिया है क्या?

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कंगना इन दिनों फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था। जिसे खूब प्यार दिया गया। इसके अलावा एक्ट्रेस तेजस और धाकड़ में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Parminder Kaur

Kangana ranautspottedoutsidedubbing studiomaskuserstrollBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...