main page

सीबीएफसी ने जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' को 'यू' सर्टिफिकेट के साथ किया पास

Updated 31 August, 2021 03:30:09 PM

कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ''थलाइवी'' की नाटकीय रिलीज को लेकर उत्साह चरम पर पहुंच रहा है, वहीं केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म को ''यू'' सर्टिफिकेट देते हुए इसे पास कर दर्शकों की रुचि और बढ़ा दी है।

नई दिल्ली। कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'थलाइवी' की नाटकीय रिलीज को लेकर उत्साह चरम पर पहुंच रहा है, वहीं केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म को 'यू' सर्टिफिकेट देते हुए इसे पास कर दर्शकों की रुचि और बढ़ा दी है। 

थलाइवी 10 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। तमिल वर्ज़न को पहले ही बोर्ड से 'यू' सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ था और अब अब 'यू' सर्टिफिकेट हासिल कर हिन्दी वर्ज़न सिनेमा घरों में धूम मचाने के लिए तैयार है।

फिल्म के ट्रेलर ने जयललिता के जीवन के विभिन्न चरणों को दर्शाते हुए उनके जीवन के कई पहलुओं को उजागर करते हुए दर्शकों को प्रभावित किया है। थलाइवी में जयललिता के फिल्मी कैरियर से लेकर राजनीति में उतरकर अम्मा कहलाने तक कि कहानी को चित्रित कर उनके जीवन की अनकही कहानी को भी उजागर किया गया है।

सिनेमा घरों में रिलीज़ के लिए तैयार, 'थलाइवी' के निर्माताओं ने जयललिता को सिल्वर स्क्रीन पर वापस लाते हुए उन्हे अपने श्रद्धांजलि अर्पित की।

विजय द्वारा निर्देशित, थलाइवी, विब्री मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज का निर्माण विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी द्वारा हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा बृंदा प्रसाद रचनात्मक निर्माता के रूप में किया गया है। थलाइवी 10 सितंबर, 2021 को ज़ी स्टूडियो के द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


सीबीएफसीजयललिताबायोपिकथलाइवीयू सर्टिफिकेटKangana RanautThalaiviiU certificateCBFC
loading...