main page

कंगना रनौत स्टारर 'थलाइवी' 10 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Updated 23 August, 2021 04:51:29 PM

दर्शकों के लिए इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक के रूप में माने जाने वाली, कंगना रनौत अभिनीत थलाइवी, जो इस साल की शुरुआत में 23 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, अब 10 सितंबर 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली। दर्शकों के लिए इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक के रूप में माने जाने वाली, कंगना रनौत अभिनीत थलाइवी, जो इस साल की शुरुआत में 23 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, अब 10 सितंबर 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

नई रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, कंगना रनौत ने पोस्ट किया - “इस प्रतिष्ठित व्यक्तित्व की कहानी केवल बड़ी स्क्रीन पर देखने लायक है! मार्ग प्रशस्त करें, #Thalaivii के लिए क्योंकि वह सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है, एक ऐसी जगह जहां वह हमेशा से रही है! थलाइवी 10 सितंबर आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में! "

निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी ने साझा किया, "थलाइवी में हर मोड़ पर शाश्वत अनुभवों के साथ एक व्यापक यात्रा का पता लगाया है। जैसा कि देश भर में थिएटर फिर से खुल रहे हैं, हम बहुत उत्साहित हैं कि प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर उनके जीवन के भव्य अनुभव का आनंद ले सकते हैं। जयललिता हमेशा सिनेमा से जुड़ी रही हैं और उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर जीवंत करना इस उनको श्रद्धांजलि देने का एकमात्र तरीका था।"

दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित, थलाइवी ने उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाया है, युवा उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा से तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय ने तमिलनाडु के राजनीति के पाठ्यक्रम को बदल देने तक, इस फिल्म में जयललिता की हर घटना को दिखाने की कोशिश की है।

जयललिता के चरित्र को अपनाते हुए, कंगना रनौत ने अभिनेत्री से राजनेता के जीवन के हर चरण में अपने उल्लेखनीय परिवर्तन के साथ दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित किया।

'थलाइवी' के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर पेश किया, जिसमें प्यार, संघर्ष और शक्ति की कहानी को प्रस्तुत करते हुए भावनाओं का सही समामेलन पेश किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों और प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है!

जयललिता के जीवन के ३० वर्षों से अधिक का विस्तार करते हुए, 'थलाइवी' एक मनोरंजक कहानी का वादा करती है, जो उनके जीवन के पीछे की अनकही वास्तविकता का प्रतिबिंब पेश करती है, जो प्रभावशाली प्रदर्शन और मनोरंजक संगीत द्वारा समर्थित है।

जैसा कि सिनेमाघर फिर से खुलने लगे है, निर्माताओं ने फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया, जिसे हमेशा बड़े पर्दे के अनुभव के लिए डिजाइन किया गया था, उसे जनता के सामने प्रस्तुत कर जयललिता की शक्तिशाली यात्रा को फिर से दिखाया जा सकेगा।

गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से विब्री मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत थलाइवी, विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी के साथ हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा निर्मित है, जिसमें ब्रिंदा प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। थलाइवी 10 सितंबर, 2021 को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


Kangana RanautThalaiviiThalaivii release DateThalaivii 10th SeptemberThalaivii Kangana RanautEntertainment NewsEntertainment News In Hindiकंगना रनौतथलाइवीथलाइवी कंगना रनौतथलाइवी रिलीज डेटथलाइवी 10 सिंतबरथलाइवी रिलीज डेट कंगना रनौत
loading...