main page

कंगना रनौत ने घर पर ही शुरू की 'तेजस' और 'धाकड़' की ट्रेनिंग, वीडियो शेयर कर खुद को बताया 'बॉलीवुड की असली एक्शन हीरोइन'

16 October, 2020 05:36:04 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''थलाइवी'' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म ''थलाइवी'' की शूटिंग कम्पलीट करके अपने घर मनाली लौटी है। घर लौटते ही कंगना ने अपनी दो आने वाली फिल्मों ''तेजस'' और ''धाकड़'' के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस घर पर ही ट्रेनिंग ले  रही है। जिसका वीडियो कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग कम्पलीट करके अपने घर मनाली लौटी है। घर लौटते ही कंगना ने अपनी दो आने वाली फिल्मों 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस घर पर ही ट्रेनिंग ले  रही है। जिसका वीडियो कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
शेयर वीडियो में एक्ट्रेस बॉक्सिंग गलव्स पहने नजर आ रही हैं। कंगना कड़ी ट्रेनिंग कर रही है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'मैंने अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए एक्शन ट्रेनिंग शुरू कर दी है। तेजस मैं एक फौजी और धाकड़ में एक जासूस का किरदार निभा रही हूं। बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया है लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को पहली असली एक्शन हीरोइन दी है।' इस वीडियो के जरिए कंगना ने बिना नाम लिए जया बच्चन पर निशाना साधा है। जया बच्चन ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

बता दें 'तेजस' और 'धाकड़' से पहले कंगना फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता का किरदार निभाएंगी।

Bollywood Tadka


kangana ranautstartsactiontrainingupcomingfilmstejasdhakaadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...