main page

कंगना रनौत ने शुरू की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की शूटिंग, सेट से शेयर की तस्वीरें

Updated 02 November, 2021 11:29:58 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फिल्म ''टीकू वेड्स शेरू'' का ऐलान किया है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म पर काम करना भी शुरू कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर शूटिंग की झलक दिखाई है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का ऐलान किया है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म पर काम करना भी शुरू कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर शूटिंग की झलक दिखाई है।

Bollywood Tadka
कंगना ने इंस्टा स्टोरी में तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस येलो सूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस शूटिंग के सेट पर दिखाई दे रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'टीकू वेड्स शेरू' के फर्स्ट लुक की शूटिंग अपने पसंदीदा जतिन कंपानी के साथ कर रही हूं'। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' कंगना की पहली प्रोडक्शन फिल्म है। यह उनकी फिल्म 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मुन 2' का तीसरा पार्ट है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'धाकड़', 'तेजस', 'द इनकार्नेशन : सीता', 'इमरजेंसी', 'मनिकर्णिका और रिटर्न्स : द लेजेंड ऑफ दिद्दा' में भी नजर आएंगी।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Kangana Ranautstartsshootingfilm Tiku Weds SheruBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...