main page

ब्राह्मणों की स्थिति पर दुख जताते हुए आरक्षण पर कंगना का बयान, कहा- 'इसे गरीबी को आधार बनाकर देना चाहिए जाति के नाम पर नहीं'

25 October, 2020 12:35:44 PM

भारत में आरक्षण का मुद्दा शुरुआत से एक अहम है। आरक्षण का आधार क्या होना चाहिए इस मुद्दे पर लगातार बहस छिड़ी हुई है। लेकिन अब तक इसकी तरफ राज्य व केन्द्र सरकारों ने कोई कदम नहीं उठाए हैं।

मुंबई: भारत में आरक्षण का मुद्दा शुरुआत से एक अहम है। आरक्षण का आधार क्या होना चाहिए इस मुद्दे पर लगातार बहस छिड़ी हुई है। लेकिन अब तक इसकी तरफ राज्य व केन्द्र सरकारों ने कोई कदम नहीं उठाए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब हर मुद्दे पर अपनी बेबाकी से राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आरक्षण पर एक बयान दिया। इस बयान में उन्होंने ब्राह्मण समाज की स्थिति पर चिंता भी जाहिर की है।

Bollywood Tadka

 

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा- 'आरक्षण तो हमेशा गरीबी को आधार बनाकर देना चाहिए। जाति के नाम पर आरक्षण नहीं होना चाहिए। मुझे पता है कि राजपूत समुदाय काफी तकलीफ में है, लेकिन ब्राह्मणों की स्थिति देख भी बहुत दुख होता है।'

Bollywood Tadka

कंगना का ये ट्वीट काफी सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी राय दे रहे हैं। जहां  कुछ लोग कंगना के इस ट्वीट की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि कंगना को देश की आरक्षण व्यवस्था के बारे में विस्तार से पढ़ने की जरूरत है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना अक्सर ट्वीट के माध्यम से कई बड़े व छोटे बयान देती रहती है। जिसकी वजह से वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन्हीम ट्वीट की वजह से कंगना पर 3 एफआईआर हो चुकी हैं। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में FIR दर्ज की गई है। मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना और उनकी बहन को समन जारी कर उन्हें अगले हफ्ते पेश होने के लिए कहा।


kangana ranautstatementreservation policyindiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...