main page

कोरोना के कारण जान गंवाने वालों के लिए भावुक हुए PM मोदी, कंगना बोली-'मैं आपके आंसुओं को स्वीकार करती हूं और आपका दुख बांट देती हूं'

Updated 22 May, 2021 11:19:19 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। एक्ट्रेस अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती है। जिसके कारण एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है। एक्ट्रेस ने पीएम मोदी के शुक्रवार को भावुक होने पर अपनी बात कही है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। एक्ट्रेस अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती है। जिसके कारण एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है। एक्ट्रेस ने पीएम मोदी के शुक्रवार को भावुक होने पर अपनी बात कही है।

Bollywood Tadka
कंगना ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'आंसू असली थे या नकली, आप आंसू की टेस्ट में उलझना चाहते हैं या आप किसी ऐसे व्यक्ति की भावनात्मक बुद्धिमत्ता और सहनशक्ति को स्वीकार करना चाहते हैं, जो दूसरों के दुःख से हिल जाता है या यह जानने के लिए परवाह करता है कि यह दर्द असहनीय होता है। उसे साझा करना होगा, वे आंसू एक अनजान घटना के रूप में हुए या वे सचेत प्रयास थे। यह कैसे मायने रखता है? क्या यह मायने रखता है? कुछ लोग हर समाधान के लिए समस्या ढूंढते हैं। मैं आपके आंसुओं को स्वीकार करती हूं प्रधानमंत्री मैं आपका दुख बांटने देती हूं....जय हिंद।' कंगना का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना की दूसरी लहर पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के स्वास्थ्यकर्मियों से बातचीत की थी। इसी बातचीत के दौरान वह भावुक हो गए और उन्होंने कोरोना के कारण जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि दी। चिकित्सकों को श्रद्धांजलि देते समय पीएम के आंसू छलक गए और उन्होंने कहा चिकित्सकों का योगदान सराहनीय है। पीएम का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kangana ranautsupportspm narendra modiaccepttearsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...